मुंबई: नालासोपारा में युवक पर जानलेवा हमला, दिल दहला देने वाली CCTV फुटेज आई सामने

Attack on Guy in Nala Sopara: मुंबई से सटे नालासोपारा में 14 फ़रवरी को गोली चलने की वारदात हुई थी. 4 राउंड हुई गोलीबारी में राजकुमार गुप्ता नाम का युवक गंभीर रूप से जख्मी हुआ था.

मुंबई: नालासोपारा में युवक पर जानलेवा हमला, दिल दहला देने वाली CCTV फुटेज आई सामने

Attack on Guy in Nala Sopara: वारदात में राजनीतिक रंजिश की बात सामने आ रही है

मुंबई:

Attack on Guy in Nala Sopara:मुंबई (Mumbai) से सटे नालासोपारा में 14 फ़रवरी को गोली चलने की वारदात हुई थी. 4 राउंड हुई गोलीबारी में राजकुमार गुप्ता नाम का युवक गंभीर रूप से जख्मी हुआ था. जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. एक सप्ताह बाद अब उस वारदात की दिल दहला देने वाली CCTV तस्वीर सामने आई है. CCTV में दिख रहा है कि हमलावरों से बचने के लिए राजकुमार भाग रहा है तभी पीछे से उस पर गोली मारी गई. गोली लगते ही वो नीचे गिर गया. जैसे ही वो जमीन पर गिरा, हमलावरों ने उसपर धारधार हथियार से कई लगातार वार किए. 

Read Also: दिल्ली : हथौड़े से वारकर लड़की की कर दी हत्या, वारदात के बाद घर में ताला लगाकर आरोपी फरार

शातिरों का इतने से भी मन नही भरा तो एक हमलावर ने पास में पड़ा एक बड़ा पत्थर उठाकर उसके सिर पर मारा और फिर उसे मरा समझ वहां भाग निकले. इस वारदात में कुल दो लोग घायल हुए थे जिसमें से एक राजकुमार की हालत गम्भीर है. वारदात की जांच कर रही पुलिस ने मामले में 2 लोगों को गिरफ़्तार किया है. 

Read Also: Unnao में दलित लड़कियों की मौत को पुलिस ने एकतरफा प्रेम का केस बताया,2 लड़के गिरफ्तार


दोनों ही हमले के साजिशकर्ता बताए जा रहे हैं जबकि मौके पर वारदात को अंजाम देने वाले तीनों आरोपी अब भी फरार हैं, इस वारदात में राजनीतिक रंजिश की बात सामने आ रही है लेकिन पुलिस अभी इस पर कुछ भी बोलने से बच रही है. इस बीच राजकुमार की मां ने अपने बेटे के लिए इंसाफ की मांग की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: सीतापुर में पुरानी रंजिश में चली गोलियां, लाठी-डंडों के बाद फायरिंग