वीडियो वायरल करने की धमकी देकर महीनों से युवती का यौन शोषण कर रहा था युवक, मामला दर्ज

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि सितंबर 2021 से ब्लैकमेल कर उसका यौन उत्पीड़न किया जा रहा है और विरोध करने पर आरोपी वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करने और जान से मारने की धमकी देता है.

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर महीनों से युवती का यौन शोषण कर रहा था युवक, मामला दर्ज

(प्रतीकात्मत तस्वीर)

जींद (हरियाणा):

हरियाणा के जींद जिले में युवती से दोस्ती कर दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है.पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता, सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम और अनुसूचित जाति/ अनुसूचित जनजाति उत्पीड़न (निवारण) अधिनियम की सुसंगत धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गढ़ी थाना इलाके की एक युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह हिसार में पढ़ती है और वर्ष 2021 में उसकी गांव चैनत निवासी अरूण से दोस्ती हुई.

उन्होंने बताया कि शिकायत के मुताबिक अरुण ने पीड़िता से नजदीकी बनाई और उसके साथ दुष्कर्म किया व घटना का वीडियो बना लिया. पीड़िता के मुताबिक अरुण अश्लील वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता था और यौन शोषण करता था.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि सितंबर 2021 से ब्लैकमेल कर उसका यौन उत्पीड़न किया जा रहा है और विरोध करने पर आरोपी वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करने और जान से मारने की धमकी देता है और जातिसूचक गालियां देता है. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
"महिला ने खुद ही अपनी सीट पर किया पेशाब, मैंने नहीं किया", गिरफ्तार शख्स ने कोर्ट में कहा
"Hydel Project एक किलोमीटर दूर": जोशीमठ में जमीन धंसने के मामले पर एनटीपीसी



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)