विज्ञापन
This Article is From Oct 28, 2018

बारहवीं की छात्रा से गैंगरेप, सभी आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में आधा दर्जन युवकों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार और अपहरण करके जान से मारने का प्रयास का मामला दर्ज किया.

बारहवीं की छात्रा से गैंगरेप, सभी आरोपी गिरफ्तार
प्रतीकात्मक चित्र
जींद: हरियाणा के जींद जिले के जुलाना क्षेत्र में 12वीं कक्षा की छात्रा से गैंगरेप के बाद उसके हाथ- मुंह को बांधकर तालाब में फेंक कर जान से मारने का प्रयास किया गया. पुलिस ने इस मामले में आधा दर्जन युवकों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार और अपहरण करके जान से मारने का प्रयास का मामला दर्ज किया. सभी आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं और उनसे पूछताछ जारी है. जुलाना थाना क्षेत्र के एक गांव की 12वीं कक्षा में पढऩे वाली नाबालिग लड़की ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसी के गांव के दो युवक मोटरसाइकिल पर उसका अपहरण करके खेतों में बने एक कमरे में ले गए जहां चार युवक पहले से मौजूद थे.

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ : रायगढ़ जिले में स्कूली छात्रा से गैंगरेप के मामले में चार युवक गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि दो युवकों ने उसके साथ बलात्कार किया और चारों युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ की. बलात्कार के बाद उसका कपड़े से मुंह और हाथ पैर बांधकर गांव के तालाब में डालकर मारने का प्रयास किया. लेकिन छात्रा के परिजन उसकी तलाश करते हुए पहुंचे जिसके बाद आरोपी सभी युवक भाग गए. पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर गांव के ही छह युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. छात्रा ने बताया कि दीपक और प्रवीण ने उसके साथ दुष्कर्म किया और कपिल, संजीव, छोटू व नसीब ने उसके साथ छेडख़ानी की.

यह भी पढ़ें: झारखंड : पंचायत का दुष्कर्म पीड़िता व आरोपी को जिंदा जलाने का फरमान

पुलिस ने कहा कि नाबालिगा के साथ दरिन्दगी करने के आरोप में गांव बूढ़ा खेड़ा निवासी दो मुख्य आरोपियों दीपक और प्रवीण तथा छेड़छाड़ के चार अन्य आरोपियों कपिल, संजीव, छोटू व नसीब को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उपाधीक्षक पुष्पा खत्री ने बताया कि जुलाना के एक गांव निवासी पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दरिंदगी व छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों से पूछताछ जारी है. (इनपुट भाषा से) 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
महिला के घर में जबरन घुसा BJP का नगर सेवक, छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार
बारहवीं की छात्रा से गैंगरेप, सभी आरोपी गिरफ्तार
रेलवे स्टेशन पर 840 कैन विदेशी बीयर के साथ पकड़ी गई नाइजीरियाई महिला
Next Article
रेलवे स्टेशन पर 840 कैन विदेशी बीयर के साथ पकड़ी गई नाइजीरियाई महिला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com