विज्ञापन
This Article is From Jan 10, 2024

Delhi Crime News : 5 युवकों ने शख्स को चाकू गोदकर उतारा मौत के घाट, सभी आरोपी गिरफ्तार

Delhi Crime News: इस मामले पर डीसीपी ने बताया कि रात में हेड कांस्टेबल नटवर और अशोक गौतमपुरी इलाके में पेट्रोलिंग कर रहे थे. इस दौरान उनकी नजर मीट चौक के पास पड़ी. देखा कि तीन-चार लोग एक शख्स पर हमला करके बुरी तरह उसे घायल कर दिया है.

Delhi Crime News : 5 युवकों ने शख्स को चाकू गोदकर उतारा मौत के घाट, सभी आरोपी गिरफ्तार
इस मामले पर पुलिस ने कहा- पांच आरोपियों में से 3 आरोपी नाबालिग हैं.

Delhi Crime News : दिल्ली के बदरपुर इलाके में देर रात 5 युवकों ने मिलकर एक शख्स की चाकू से गोदकर हत्या कर दी है. देखा जाए तो दिल्ली में चाकूबाजी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. ये मामला दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के बदरपुर इलाके का है. मेहत्या करने के बाद सभी आरोपी रात में भाग रहे थे. उस दौरान इलाके में पेट्रोलिंग कर रही पुलिस टीम की नजर उनपर गई. संदेह के आधार पर पुलिस ने सभी आरोपियों का पीछा किया और मौके पर पकड़ लिया. जानकारी के मुताबिक, ये घटना 2:30 बजे के बाद हुई है. इस मामले पर डीसीपी साउथ ईस्ट राजेश देव ने पांच आरोपियों के पकड़े जाने की पुष्टि की है.उन्होंने बताया कि 3 आरोपी नाबालिग हैं.

क्या थी हत्या की वजह?

पुलिस अभी इस मामले की जांच कर रही है. मारे गए शख्स की पहचान गौरव के रूप में हुई है.  शुरुआती पूछताछ में पता चला कि उनमें किसी बात को लेकर बहस शुरू हुई थी. फिर उसके बाद गौरव पर सबने मिलकर हमला कर दिया. फिर चाकू जैसे शार्प हथियार से वार करके उसे बुरी तरह घायल कर दिया गया. जिससे बाद में उसकी मौत हो गई.

इस मामले पर डीसीपी ने बताया कि रात में हेड कांस्टेबल नटवर और अशोक गौतमपुरी इलाके में पेट्रोलिंग कर रहे थे. इस दौरान उनकी नजर मीट चौक के पास पड़ी. देखा कि तीन-चार लोग एक शख्स पर हमला करके बुरी तरह उसे घायल कर दिया है. बाद में उस घायल की पहचान गौरव उर्फ पागल उर्फ लंबू के रूप में हुई. वह गौतमपुरी फेस 2 का रहने वाला निकला. जिसे बाद में डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने देखा की वारदात को अंजाम देखकर आरोपी वहां से एनटीपीसी कॉलोनी की तरफ भाग रहे थे. पुलिस कर्मियों ने पीछा करना शुरू किया और दूसरी तरफ से आ रहे बदरपुर एसएचओ की टीम ने मिलकर तीन आरोपियों को रात में मौके पर ही पकड़ लिया. जिसमें से एक की पहचान अरमान उर्फ कुरु के रूप में हुई है  जबकि दो 17 और 16 साल के नाबालिग निकले.

इन लोगों ने गौरव पर बुरी तरीके से घायल करके उसकी हत्या की. इस मामले में दो और आरोपियों की पहचान की गई, जिसमें से एक गौतमपुरी का रहने वाला नाबालिग है, जबकि दूसरा शाहिद है. इन दोनों को भी बाद में पुलिस में पकड़ लिया. मृतक की डेड बॉडी को एम्स मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है और पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Video : सांड ने बुजुर्ग के पेट में सींग मारकर उछाला तो पेट की आंत आई बाहर, हालत गंभीर
Delhi Crime News : 5 युवकों ने शख्स को चाकू गोदकर उतारा मौत के घाट, सभी आरोपी गिरफ्तार
साइड नहीं मिली तो कार सवार को आया गुस्सा, ऑटो चालक की कर दी हत्या ; तीन छोटे बच्चे हो गए अनाथ
Next Article
साइड नहीं मिली तो कार सवार को आया गुस्सा, ऑटो चालक की कर दी हत्या ; तीन छोटे बच्चे हो गए अनाथ
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com