दिल्ली: तोड़फोड़ करने वाले बदमाशों का सीसीटीवी फुटेज सामने आया, पुलिस की गाड़ी भी तोड़ी

मुकुंदपुर एरिया के समता विहार में एक प्लॉट को लेकर आपसी विवाद के बाद कुछ बदमाशों का गिरोह दूसरे पक्ष पर हमला किया

दिल्ली: तोड़फोड़ करने वाले बदमाशों का सीसीटीवी फुटेज सामने आया, पुलिस की गाड़ी भी तोड़ी

सीसीटीवी फुटेज में तोड़फोड़ करते हुए नजर आ रहे बदमाश.

नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) में कल भलस्वा डेयरी थाना एरिया के अंतर्गत गाड़ियों में हुई तोड़फोड़ और सरेआम फायरिंग करने वालों का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इन बदमाशों ने पुलिस की PCR गाड़ी को भी तोड़ डाला था. सोमवार की शाम को मुकुंदपुर एरिया के समता विहार में एक प्लॉट को लेकर आपसी विवाद के बाद कुछ बदमाशों का गिरोह दूसरे पक्ष पर हमला करने के लिए पहुंचा. बदमाशों के इस गिरोह ने पूरी गली में तांडव मचाना शुरू कर दिया था. इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है,बाकी लोगों की तलाश जारी है. 

बदमाशों ने गली के अंदर लोगों की मोटरसाइकिल, कारें जो भी व्हीकल खड़े थे, सभी को गिराकर तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी थी. साथ ही इन बदमाशों ने फायरिंग भी की और पूरे एरिया के लोगों में डर एवं दहशत का माहौल बना दिया. लोगों ने अपने-अपने घरों के दरवाजे बंद कर लिए और इसकी सूचना पुलिस को भी दी गई.  


लोगों का आरोप था कि आधे घंटे तक पुलिस नहीं पहुंची. आधे घंटे बाद जाकर पुलिस पहुंची तब तक बदमाश तांडव मचा रहे थे. जैसे ही पुलिस की पहली गाड़ी वहां पर पहुंची, उस पीसीआर गाड़ी को भी इन बदमाशों ने तोड़ डाला और वहां से फरार हो गए.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इन बदमाशों का आज सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. भलस्वा डेयरी थाना की पुलिस मामले की जांच कर रही है. एहतियात के तौर पर और लोगों में डर भी ना बने इसके मद्देनजर पूरे एरिया में भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है.