विज्ञापन
This Article is From Sep 29, 2017

यूपी: नौवीं क्लास में पढने वाली छात्रा के साथ कॉलेज प्रबंधक ने की छेड़खानी

उत्तर प्रदेश के अलीगंज के चौधरी बीएल इंटर कॉलेज मे पढ़ने वाली नौवीं क्लास की छात्रा ने कॉलेज प्रबंधक पर छेड़खानी और अभद्र व्यवहार का आरोप लगाया है.

यूपी: नौवीं क्लास में पढने वाली छात्रा के साथ कॉलेज प्रबंधक ने की छेड़खानी
प्रतीकात्मक फोटो
एटा: उत्तर प्रदेश के अलीगंज के चौधरी बीएल इंटर कॉलेज मे पढ़ने वाली नौवीं क्लास की छात्रा ने कॉलेज प्रबंधक पर छेड़खानी और अभद्र व्यवहार का आरोप लगाया है. प्रबंधक ने छात्रा के साथ विद्यालय के पार्क में छेड़खानी की. पीड़ित ने एसएसपी से शिकायत कर कानूनी कार्रवाई की मांग की है. अलीगंज क्षेत्र के ग्राम नगला किस की रहने वाली चौधरी बीएल इंटर कॉलेज अलीगंज की नौवीं क्लास की छात्रा ने एएसपी संजय कुमार को बताया, "वह गुरुवार को रोजाना की भांति विद्यालय गई थी. तभी कॉलेज प्रबंधक संजय ने उसको पार्क में बुलाया और उससे अश्लील बातें की तथा छेड़खानी करते हुए अभद्र व्यवहार किया."

यह भी पढ़ें: गैंग रेप पीड़ित महिला ने डीजीपी आफिस पहुंचकर आत्मदाह करने की धमकी दी

हालांकि, छात्रा अपनी इज्जत बचाकर विद्यालय से घर चली गई और अपनी दादी को घटना की जानकारी दी. यह बात पूरे परिवार में फैल गई. छात्रा के घर उसके फौजी फूफा सुखवीर सिंह भी मौजूद थे. लड़की के पिता सुखवीर सिंह को साथ लेकर उक्त कॉलेज के प्रबंधक के पास शिकायत करने लगे. आरोप है कि प्रबंधक ने अपने भाई सुशील कुमार, सुधीर कुमार, सुनील कुमार व 5-6 अन्य व्यक्तियों के साथ मिलकर लड़की के पिता एवं फूफा को पकड़ लिया और जमकर मारपीट कर घायल कर दिया. कहीं पर शिकायत करने या थाने जाने पर जान से मारने की धमकी भी दी.

VIDEO: स्कूल में फीस के लिए दबाव बनाए जाने से परेशान छात्र ने की खुदकुशी
लड़की के पिता को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में दाखिल कराया गया है. वहीं, लड़की के फूफा ने छात्रा के साथ मिलकर अपर पुलिस अधीक्षक से शिकायत कर कानूनी कार्रवाई की मांग की है. इस संबंध में एएसपी ने बताया कि मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थानाध्यक्ष को आदेशित किया गया है, मामले की जांच पड़ताल होने के बाद कानूनी कार्रवाई होगी. (इनुपट आईएनएस)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
महिला के घर में जबरन घुसा BJP का नगर सेवक, छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार
यूपी: नौवीं क्लास में पढने वाली छात्रा के साथ कॉलेज प्रबंधक ने की छेड़खानी
रेलवे स्टेशन पर 840 कैन विदेशी बीयर के साथ पकड़ी गई नाइजीरियाई महिला
Next Article
रेलवे स्टेशन पर 840 कैन विदेशी बीयर के साथ पकड़ी गई नाइजीरियाई महिला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com