विज्ञापन
This Article is From Jul 09, 2022

छत्तीसगढ़ में युवक ने मां और बड़ी बहन की चाकू मारकर हत्या कर दी

पुलिस ने कहा कि दोहरी हत्या की वारदात का पता सुबह करीब 11 बजे तब चला, जब पड़ोसियों ने देखा कि एसईसीएल के कर्मचारी आरके दास के घर का दरवाजा कुछ घंटों से खुला है

छत्तीसगढ़ में युवक ने मां और बड़ी बहन की चाकू मारकर हत्या कर दी
छत्तीसगढ़ पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है (प्रतीकात्मक फोटो).
कोरबा:

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा (Korba) जिले में जघन्य हत्याओं का मामला सामने आया है. एक युवक ने आपनी मां और बड़ी बहन की चाकू से हत्या (Murder) कर दी. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि जिले के कुसमुंडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आदर्श नगर कॉलोनी में 44 वर्षीय लक्ष्मी दास और उनकी 21 साल की बेटी आंचल दास की हत्या के आरोप में पुलिस ने लक्ष्मी के पुत्र 19 साल के अमन दास को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार की सुबह साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (SECL), कुसमुंडा की आदर्श नगर कालोनी में कर्मचारी आरके दास की पत्नी लक्ष्मी दास और बेटी आंचल दास के शव बरामद किए गए.

पुलिस अधिकारियों ने बताया “एसईसीएल के कर्मचारी आरके दास रोज की तरह आज सुबह करीब छह बजे ड्यूटी पर चले गए थे. सुबह करीब 11 बजे पड़ोसियों ने घर का दरवाजा खुला देखा तो उन्हें कुछ संदेह हुआ. जब वह घर के भीतर पहुंचे तो देखा कि दास की पत्नी और बेटी के शव बाथरूम में पड़े हैं.”

इसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को तथा दास को घटना की सूचना दी. पुलिस ने बताया कि उसने मामले की जांच शुरू की तो दास के पुत्र अमन पर संदेह हुआ और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई.

अधिकारियों ने बताया कि अमन ने नशे की हालत में सब्जी काटने वाले चाकू से मां और बहन की हत्या करने का जुर्म स्वीकार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, अमन ने बताया कि नशे की हालत में जब वह सुबह घर पहुंचा तब मां और बहन ने उसे फटकार लगाई थी जिससे नाराज होकर उसने कथित रूप से दोनों की हत्या कर दी.

पुलिस अधिकारियों ने बताया पुलिस ने अमन को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद कर लिया गया है.

जापान के पूर्व प्रधानमंत्री शिंजो आबे की गोली मारकर हत्या

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सोनपुर में नाव पलटने से 4 लोग लापता, एसडीआरएफ के गोताखोर कर रहे तलाश
छत्तीसगढ़ में युवक ने मां और बड़ी बहन की चाकू मारकर हत्या कर दी
पश्चिम बंगाल पिटाई मामला : NHRC ने लिया स्‍वत: संज्ञान, मुख्‍य सचिव और डीजीपी से मांगा जवाब
Next Article
पश्चिम बंगाल पिटाई मामला : NHRC ने लिया स्‍वत: संज्ञान, मुख्‍य सचिव और डीजीपी से मांगा जवाब
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com