अमृतसर : स्वर्ण मंदिर के पास दो निहंग सिखों ने युवक का किया बेरहमी से कत्ल, CCTV में कैद हुई वारदात

युवक का शव पूरी रात सड़क के किनारे पड़ा रहा. सुबह पुलिस को इसकी सूचना दी गई.

अमृतसर:

अमृतसर के स्वर्ण मंदिर के नजदीक बीती रात एक युवक का दो निहंग सिखों ने बेरहमी से कत्ल कर दिया. वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. स्वर्ण मंदिर के नजदीक मार्केट में हरमनजीत नाम का एक युवक सड़क पर जा रहा था. तभी वहां दो निहंग सिख उस पर हमला कर देते हैं. सीटीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि तलवार से युवक पर वार किए जा रहे हैं. पहले दो निहंग सिख उसके साथ मारपीट कर रहे होते हैं, युवक दोनों का मुकाबला करता दिख रहा है. तभी एक तीसरा युवक बीच में आ जाता है. जिसके बाद पीट पीटकर उसे सड़क पर नीचे गिरा दिया गया.

युवक जब जख्मी हो गया तो वह वहां से उठकर भागने की कोशिश करता है, लेकिन तभी एक निहंग सिख ने उसकी छाती में खंजर मार दिया. 

पुलिस कमिश्नर अमृतसर अरुण पाल सिंह ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि कहा जा रहा है कि युवक ने शराब का सेवन किया हुआ था और वह कोई नशीला पदार्थ हाथ में लेकर खाने लगा था. तभी निहंग सिखों की ओर से उसे रोका गया. जिसके बाद झगड़ा शुरू हुआ. इसके बाद एक और युवक झगड़े में शामिल हो गया. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. युवक की पहचान रमनदीप सिंह के नाम से हुई है.

साथ ही पुलिस कमिश्नर ने बताया कि बाकी के आरोपियों की भी शिनाख्त की जा चुकी है. उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


युवक का शव पूरी रात सड़क के किनारे पड़ा रहा. सुबह पुलिस को इसकी सूचना दी गई. तभी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पहले शव को कब्जे में लिया और फिर मामले की जांच की.