चहल को एबी डिविलियर्स ने ट्रॉली पर बैठाकर ऐसे घुमाया, मंगेतर धनश्री ने यूं रिएक्ट कर लगाई फटकार..देखें Video

RCB in IPL: सोशल मीडिया पर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने फनी वीडियो शेयर किया है जिसमें दिग्गज एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) उन्हें सामान रखने वाली ट्रॉली पर बैठाकर घूमा रहे हैं

चहल को एबी डिविलियर्स ने ट्रॉली पर बैठाकर ऐसे घुमाया, मंगेतर धनश्री ने यूं रिएक्ट कर लगाई फटकार..देखें Video

युजवेंद्र चहल ने शेय़र किया फनी वीडियो तो मंगेतर ने दिया ऐसा मजेदार रिएक्शन

खास बातें

  • चहल ने एबी डिविलियर्स के साथ मस्ती का शेयर किया वीडियो
  • धनश्री ने कमेंट कर दिया अपना रिएक्शन
  • धनश्री के कमेंट पर फैन्स ले रहे हैं भरपूर मजा

RCB in IPL: सोशल मीडिया पर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने फनी वीडियो शेयर किया है जिसमें दिग्गज एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) उन्हें सामान रखने वाली ट्रॉली पर बैठाकर घूमा रहे हैं. वीडियो को शेयर कर चहल ने कैप्शन में लिखा है कि, 'उन्हें घर ले चलें'. चहल के द्वारा शेयर किए गए वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो को देखकर चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma ) ने भी कमेंट किया और जो बातें लिखी है वह सभी का ध्यान अपनी ओर खिंच रहा है. धनश्री ने चहल की टांग खिंचाई करते हुए लिखा, 'तुम रिलेक्स कर सकते हो जब तक मैं आसपास नहीं हूं.' धनश्री के कमेंट पर फैन्स लगातार अपनी राय लिख रहे हैं. 

Take me home @abdevilliers17

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on

एक यूजर ने यहां तक लिख डाला है कि, 'भाई, भाभी अभी से क्लास ले रही है तुम्हारी, देखना शादी के बाद पिटेगी भी तुम्हें.'. इसके अलावा एक और यूजर ने भाभी धनश्री को चहल से भी ज्यादा मजाक और ह्यूमर करने वाला बताया है. इस वीडियो पर काफी कमेंट और लाइक आ रहे हैं. 

बता दें कि आईपीएल 2020 का आगाज 19 सितंबर से होगा. आरसीबी का पहला मैच 21 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद के साथ है. विराट कोहली की कप्तानी में आरसीबी जीत के साथ अपने अभियान की शुरूआत करना चाहेगी. बता दें कि कोहली आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. 


आरसीबी अबतक एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जात पाई है. इस बार कुछ नए खिलाड़ियों के दम पर आऱसीबी आईपीएल में अपने पुराने इतिहास को मिटाने की कोशिश में होगी. आईपीएल के शाम वाले मैच भारत के समयानुसार साढ़े 7 बजे से तो वहीं दिन वाले मैच दोपहर साढ़े 3 बजे से खेले जाएंगे. टूर्नामेंट का फाइनल 10 नवंबर को होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.