हर्षल पटेल की इस हरकत से भड़क गए फैंस, कहा- चहल भाई का पोज नहीं चुराने का

Dear Elon Musk Paaji Harshal bhai pe copyright lagana hai: युजवेंद्र चहल अपनी मजेदार बातों और कॉमेडी के लिए पूरे विश्व में मशहूर है. वह आए दिन अपने चाहने वालों के लिए कुछ ना कुछ मजेदार पोस्ट करते रहते हैं. कुछ ऐसा ही एक मजेदार पोस्ट उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स मुकाबले के बाद किया है.

हर्षल पटेल की इस हरकत से भड़क गए फैंस, कहा- चहल भाई का पोज नहीं चुराने का

Yuzvendra Chahal

Dear Elon Musk Paaji Harshal bhai pe copyright lagana hai: भारतीय टीम के अनुभवी स्पिनर युजवेंद्र चहल अपनी मजेदार बातों और कॉमेडी के लिए पूरे विश्व में मशहूर है. वह आए दिन अपने चाहने वालों के लिए कुछ ना कुछ मजेदार पोस्ट करते रहते हैं. कुछ ऐसा ही एक मजेदार पोस्ट उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स मुकाबले के बाद किया है. 

दरअसल, चेन्नई और पंजाब मैच के दौरान पंजाब के ऑलराउंडर खिलाड़ी हर्षल पटेल ने सीमा रेखा के पास एक बेहतरीन कैच लपका. जिसके बाद उन्हें युजवेंद्र चहल के अंदाज में विकेट का जश्न मनाते हुए देखा गया. इसी पल की एक तस्वीर को शेयर करते हुए चहल ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) के मालिक एलन मस्क से मजेदार अनुरोध किया है. 

33 वर्षीय चहल ने लिखा है, 'डियर एलन मस्क पाजी, हर्षल (हर्षल पटेल) भाई पे कॉपीराइट लगाना है.' इसके साथ ही उन्होंने हंसने की इमोजी भी लगाई है. 


भारतीय स्पिनर के इस मजाकिया पोस्ट पर फैंस भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं. @Niteshshukla51 नाम के फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'ऐसा सिर्फ चहल ही कर सकता है.'

वहीं @Zoya_Vibes नाम की महिला फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'यूजी लीजेंड है.'

@Mustafamoudi ने अपना विचार साझा करते हुए लिखा है, 'चहल भाई का पोज नहीं चुराने का!!

चहल का आईपीएल 2024 में जलवा 

युजवेंद्र चहल जारी सीजन में काफी अच्छे टच में नजर आ रहे हैं. टूर्नामेंट में उन्होंने अबतक 9 मैच खेले हैं. इस बीच उनको 9 पारियों में 23.53 की औसत से 13 सफलता हाथ लगी है. चहल के इसी बेहतरीन प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए भी भारतीय टीम में शामिल किया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें- T20 World Cup 2024: "सभी सोच रहे हैं..." संजू सैमसन के टी20 विश्व कप में नंबर-5 पर बल्लेबाजी को लेकर दिया बड़ा बयान