इस हुमा अंजुम ने युवराज को सकते में डाला, जानिए क्या है पूरा माजरा

यह तस्वीर हुमा अंजुम के ट्विटर अकाउंट से ली गई है...

नई दिल्ली:

युवराज सिंह अपने बल्ले से आईपीएल में कोई धमाल नहीं मचा पाए, लेकिन इसका उनके फैंस पर कोई असर नहीं पड़ा। फैन्स युवराज के दीवाने बने हुए हैं।

उनकी एक फैन हुमा अंजुम ने तो ऐसा दीवानापन दिखाया, जिसने युवराज को भी सकते में डाल दिया। दरअसल, हुमा अंजुम यूसी ब्राउजर में काम करती हैं। इस कंपनी ने क्रिकेट को लेकर ऑनलाइन क्विज बनाने शुरू किए, तो हुमा अंजुम ने एक क्विज युवराज के नाम पर बनाया।

इसमें पूछा गया था कि युवराज की सबसे बेहतरीन जोड़ी किसके साथ बनेगी और ऑप्शन में नाम थे- आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर और हुमा अंजुम।

  इस क्विज में कोई भी कुछ भी जवाब देता, ऑनलाइन साइट अपने आप सबसे बेस्ट जोड़ी के तौर पर युवराज-हुमा अंजुम का नाम ही जवाब आता।

इस क्विज की चर्चा युवराज सिंह तक भी पहुंची, आख़िरकार उन्होंने ट्वीट करके पूछ ही लिया कोई बताएगा ये हुमा कौन है? इसके बाद यूसी ब्राउजर को सामने आकर युवराज को बताना पड़ा कि उनकी एक फैन ने इस तरह का प्रोग्राम बनाया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तब युवराज ने यूसी ब्राउजर से कहा, आप लोग हमारी निजी जिंदगी के बदले क्रिकेट पर ध्यान लगाइए, हालांकि युवराज ने अपने इसी ट्वीट में इस फैन से मिलने की इच्छा भी जताई, जिसके बाद हुमा अंजुम को युवराज से मिलने का मौका भी मिल गया।

हुमा ने युवराज से मुलाकात के साथ वाली तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है- आखिर मेरा सपना पूरा हो गया। हुमा ने भी कहा है कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि युवराज से मिलने का उन्हें कोई दूसरा रास्ता नहीं दिख रहा था।