युवराज सिंह ने जहीर खान की 'गर्लफ्रेंड' सागरिका घाटगे से किया फ्लर्ट तो मिला ये मजेदार जवाब

युवराज सिंह ने जहीर खान की 'गर्लफ्रेंड' सागरिका घाटगे से किया फ्लर्ट तो मिला ये मजेदार जवाब

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज युवराज सिंह साथी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के जैसे से ही मजाकिया अंदाज में साथी खिलाड़ियों को चिढ़ाते रहते हैं. हाल ही में टीम इंडिया में अपनी वापसी करके शतक जड़ने वाले युवराज सिंह ने पूर्व क्रिकेटर जहीर खान की 'गर्लफ्रेंड' सागरिका घटगे की ट्विटर पर खिंचाई की. सागरिका भी कहां चुप रहने वाली थीं उन्होंने भी ट्वीट के जरिये मजेदार जवाब दिया. 

युवराज सिंह ने लिखा, "'सागरिका फिल्म इरादा के लिए बहुत-बहुत बधाइयां. टीम इंडिया के उप-कप्तान को डेट करना अच्छी पसंद थी, पर अच्छा हुआ ऐसा आपने रियल लाइफ में नहीं किया.'


सागरिका ने भी इस मजाक का उन्हें मजेदार जवाब दिया है. सागरिका ने युवी को जवाब दिया, 'शुक्रिया युवराज सिंह. मैं रीयल लाइफ को कभी रील लाइफ में नहीं मिलाती.' सागरिका ने फिल्म 'चक दे इंडिया' में प्रीति सभरवाल का रोल निभाया था जिसमें उन्हें इंडिया के उप-कप्तान से प्यार हो जाता है. मजेदार बात यह है कि युवराज सिंह 2007-08 में टीम इंडिया के उपकप्तान थे.

सागरिका की फिल्म शुक्रवार 17 फरवरी को रिलीज हुई है. इसमें मुख्य रोल अरशद वारसी और नसीरुद्दीन शाह हैं. फिल्म एक गंभीर मुद्दे पर बनी है.
हाल ही में जहीर खान के अलावा पार्थिव पटेल, अंगद बेदी और आशीष नेहरा ने इरादा फिल्म की स्क्रीनिंग में शामिल हुए थे. इरादा इंटरटेनमेंट ने इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर किया था.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com