यह ख़बर 08 फ़रवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

फिर से भारत की जर्सी पहनने को बेताब हूं : युवराज

खास बातें

  • अमेरिका में कीमोथेरेपी करा रहे भारत के विश्व कप हीरो युवराज सिंह ने कहा है कि वह भारतीय टीम की जर्सी फिर पहनने को बेताब है और मजबूत होकर लौटेंगे।
नई दिल्ली:

अमेरिका में कीमोथेरेपी करा रहे भारत के विश्व कप हीरो युवराज सिंह ने कहा है कि वह भारतीय टीम की जर्सी फिर पहनने को बेताब है और मजबूत होकर लौटेंगे।

युवराज ने टिवटर पर कहा, ‘यह कठिन दौर है लेकिन मैं रिकवर कर रहा हूं। कठिन दौर ज्यादा समय नहीं टिकता। मैं और मजबूत होकर लौटूंगा क्योंकि पूरे देश की दुआयें मेरे साथ है।’ उन्होंने कहा कि वह बीमारी से उबरकर फिर देश के लिये खेलना चाहते हैं।

उन्होंने लिखा, ‘रोज मैं वापसी के बारे में और भारतीय टीम की जर्सी फिर पहनने के बारे में सोचता हूं। मैं फिर से देश के लिये खेलना चाहता हूं। जय हिंद।’ युवराज ने कहा कि वह टूर दे फ्रांस चैम्पियन लांस आर्मस्ट्रांग से मिलना चाहते हैं ताकि कैंसर से लड़कर वापसी करने वाले इस पूर्व खिलाड़ी से प्रेरणा ले सके।

उन्होंने लिखा, ‘मैं जल्दी ही लांस आर्मस्ट्रांग से मिलना चाहता हूं ताकि प्रेरणा ले सकूं।’ उन्होंने यह भी कहा कि उनके उपचार में देरी के लिये कोई और नहीं बल्कि वह खुद दोषी है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

युवराज ने ट्विटर पर कहा, ‘मैंने देखा की लोग मेरे गुरूजी और बीसीसीआई को दोषी ठहरा रहे हैं जो कि गलत है। यह मेरा फैसला था। बोर्ड अध्यक्ष और बाकी अधिकारियों ने कठिन दौर में मेरा साथ दिया है और उनकी वजह से ही मेरा सर्वश्रेष्ठ उपचार हो रहा है। शुक्रिया बीसीसीआई।’