युवराज सिंह ने कर ही दी सगाई की पुष्टि, कहा- हेजल कीच उनकी 'मां की परछाई' हैं

युवराज सिंह ने कर ही दी सगाई की पुष्टि, कहा- हेजल कीच उनकी 'मां की परछाई' हैं

@YUVSTRONG12 द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर © Twitter

नई दिल्ली:

क्रिकेटर युवराज सिंह की ब्रिटिश मूल की एक्ट्रेस हेजल कीच से सगाई की खबरों को युवी ने सही करार देते हुए कहा कि हेजल कीच उनकी मां का प्रतिबिंब हैं। रविवार यानी कल युवराज ने पहली बार इस सगाई की बात स्वीकार की।

पढ़ें, युवराज सिंह ने निभाया वादा, दिवाली के दिन एक्ट्रेस हेजल कीच से की सगाई

युवराज बड़ौदा के खिलाफ रणजी ट्रॉफी खेल रहे हैं। उन्होंने ट्विटर पर अपनी और हेजल की तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने लिखा- उन्हें हेजल के रूप में फ्रेंड फॉर लाइफ मिल गया है। उन्होंने यह भी लिखा कि उनकी मां ने अपनी होने वाली बहू में अपना खुद का प्रतिबिंब देखा।

युवराज का ट्वीट-
 


युवराज ने कहा कि वह फिलहाल केवल क्रिकेट पर फोकस कर रहे हैं और सगाई को लेकर कोई इंटरव्यू नहीं देंगे। 12 दिसंबर को युवराज 34 साल के हो रहे हैं।

युवराज का ट्वीट-


वैसे बता दें कि 2011 के वर्ल्ड कप में छाने वाले युवराज के हाथ 298 आईडीआई, 40 टेस्ट मैच और 20 टी20 हैं। लेकिन अब वह रणजी ट्रॉफी में कुछ खास नहीं करते दिख रहे हैं। रणजी ट्रॉफी के इस सीजन में उन्होंने एक भी हाफ सेंचुरी नहीं बनाई है और बल्लेबाजी के दौरान रविवार तक हुए 5 मैचों में से सिर्फ 4 विकेट हासिल किए हैं।

पढ़ें, युवराज सिंह ने हेज़ल के साथ अपनी शादी की खबरों का कुछ ऐसे जवाब दिया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारतीय टीम से बाहर चल रहे युवराज सिंह ने मॉडल और अभिनेत्री हेजल कीच से बाली में सगाई कर ली है और उनके पिता योगराज सिंह को विश्वास है कि शादी के बाद उनके बेटे का भाग्य बदलेगा और वह फिर से भारतीय टीम में वापसी करने में सफल रहेगा।   पूरी खबर यहां क्लिक करके पढ़ें....

अन्य खबरें