विज्ञापन

Yuvraj Singh: युवराज पर बनेगी फिल्म, बायोपिक का हुआ ऐलान, ये एक्टर निभा सकते हैं युवी का किरदार

Yuvraj Singh: युवराज सिंह के फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी है. युवी पर बायोपिक बनाने का ऐलान किया गया है.अब युवी का किरदार कौन सा अभिनेता निभाएगा, यह देखना काफी दिलचस्प रहने वाला है.

Yuvraj Singh: युवराज पर बनेगी फिल्म, बायोपिक का हुआ ऐलान, ये एक्टर निभा सकते हैं युवी का किरदार
Yuvraj Singh biopic confirmed

Biopic on Yuvraj Singh: भारतीय पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) पर फिल्म बनेगी. युवी की बायोपिक का ऐलान हो गया है. फिल्‍म समीक्षक तरन आदर्श ने पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है. तरन आदर्श ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट शेयर किया है और इस बात की जानकारी साझा की है. फिल्म समीक्षक ने अपने पोस्ट में लिखा है कि, भूषण कुमार-रवि भगचांदका इस बायोपिक को प्रोड्यूस करेंगे. हालांकि युवी के बायोपिक में उनका किरदार कौन सा अभिनेता निभाएगा, इसका फैसला अभी नहीं किया गया है. बता दें कि युवी भारत के महान क्रिकेटर में से एक रहे हैं. युवी के दम पर भारत ने 2011 में दूसरी बार वनडे विश्व कप का खिताब जीता था. 

अब कौन अभिनेता निभाएगा बायोपिक में युवी का किरदार 

सिद्धांत चतुर्वेदी

खुद युवराज सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा था कि यदि उनपर बायोपिक बने तो सिद्धांत चतुर्वेदी को उनका किरदार निभाना चाहिए. अब देखना है कि सिद्धांत चतुर्वेदी को युवी का किरदार निभाने का मौका मिल पाता है या नहीं, सिद्धांत ने क्रिकेट पर आधारित  वेब-सीरीज़ इनसाइड एज  में क्रिकेटर की भूमिका निभाई थी. सिद्धांत के लिए सबसे प्लस बात ये है कि उनका पूरा शरीर खिलाड़ी के जैसा ही है, ऐसे में अब देखना होगा कि युवी के किरदार को लेकर निर्माणकर्ता किस अभिनेता को चुनते हैं. 

रणबीर कपूर

युवराज सिंह की बायोपिक में अभिनेता रणबीर कपूर भी एक सही विकल्प होंगे. रणबीर कपूर की एक्टिंग के बारे में जितना ज्यादा कहा जाए कम है. युवी का करियर भी काफी संघर्ष भरा रहा है. ऐसे में यदि रणबीर, युवी का किरदार निभाते हैं तो यह सोने पे सोहागा होगा. 

धोनी का किरदार सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया था

धोनी का बोयोपिक में उनका किरदार दिवगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया था. सुशांत ने अपनी एक्टिंग से हर किसी को हैरान कर दिया था. धोनी की बायोपिक में सुशांत की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी. एमएस धोनी - द अनटोल्ड स्टोरी, ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी. 

Latest and Breaking News on NDTV

युवराज सिंह का करियर

अपने करियर में युवराज सिंह ने 40 टेस्ट मैच खेले जिसमें उनके नाम 3 शतक और 11 अर्धशतक शामिल रहे. इसके अलावा युवी ने 304 वनडे में 8701 रन बनाए. वनडे में युवी के नाम 14 शतक और 52 अर्धशतक जमाने का रिकॉर्ड दर्ज है. टी-20 इंटरनेशनल में युवी ने 58 मैच खेलते हुए कुल 1177 रन बनाए थे. 

कैंसर के साथ खेले थे वनडे वर्ल्ड कप 

2011 वर्ल्ड कप के दौरान युवराज सिंह को कैंसर था. कैसर के बाद भी युवी वर्ल्ड कप खेलते रहे और भारत को विश्व विजेता बनाया था. युवी के इस संघर्ष ने देशवासियों को हैरान कर दिया था. वर्ल्ड कप 2011 में युवराज सिंह प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट के खिताब से नवाजे गए थे. 

कैंसर से लड़कर की वापसी

युवराज सिंह के कैंसर का इलाज बोस्टन और इंडियानापोलिस में हुआ था. मार्च 2012 में कीमोथेरेपी के तीसरे और अंतिम चक्र के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई थी. कैंसर जैसी गंभीर बिमारी से लड़कर युवी ने क्रिकेट के मैदान पर वापसी की थी और विश्व क्रिकेट को चौंका दिया था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
''मुझे डोसा और मलाई चिकन'', नाश्ते में पूड़ी पसंद करते हैं मोर्ने मोर्केल, जानें सबकुछ विस्तार से
Yuvraj Singh: युवराज पर बनेगी फिल्म, बायोपिक का हुआ ऐलान, ये एक्टर निभा सकते हैं युवी का किरदार
Wasim Akram on Saeed Anwar says one of the greats This generation doesn't know
Next Article
"इस पीढ़ी नहीं पता कि वो ...". गुमनामी में खो चुके पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर को लेकर भावुक हुए वसीम अकरम, बताया दुनिया का सबसे महान बल्लेबाज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com