विज्ञापन

''कोहली के करियर में केवल एक चीज बची है'', यूनुस खान ने बताया विराट के जीवन में किस चीज की रह गई है कमी

Younis Khan Big Statement: पाकिस्तानी पूर्व कप्तान यूनुस खान ने भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है. उनका मानना है कि उनके जीवन में बस पाकिस्तान का दौरा करना रह गया है.

''कोहली के करियर में केवल एक चीज बची है'', यूनुस खान ने बताया विराट के जीवन में किस चीज की रह गई है कमी
Younis Khan

Younis Khan Big Statement: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान यूनुस खान ने भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है. दरअसल, चैंपियंस ट्रॉफी का अगला संस्करण पारी में खेला जाना है. लेकिन पाकिस्तान में सुरक्षा संबंधी खतरों को देखते हुए हर बार की तरह इस बार भी खिलाड़ी तोड़े सहमे हुए हैं. यही वजह है कि बीसीसीआई खिलाड़ियों को पाकिस्तान भेजने से हिचकिचा रही है. बोर्ड ने सुझाव दिया है कि जैसे पास्ट में भारत और पाकिस्तान के मुकाबले 'हाइब्रिड मॉडल' के तहत दूसरे स्थानों पर खेले गए हैं. ठीक उसी प्रकार कुछ इस बार भी  बंदोबस्त किया जाए. मगर पीसीबी 'हाइब्रिड मॉडल' के तहत मुकाबले कराने के लिए तैयार नहीं हो रही है. इसी पर सब मामला फंसा हुआ है.

क्रिकेट के गलियारों में चल रहे उठापटक के बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान यूनुस खान का बयान सामने आया है. उन्होंने न्यूज24 स्पोर्ट्स के साथ खास बातचीत करते कहा है, ''विराट कोहली को 2025 चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान आना चाहिए. यह हमारी भी इच्छा है. मुझे लगता है कि कोहली के करियर में केवल एक चीज बची है, वह है पाकिस्तान का दौरा करना और पाकिस्तान में बेहतरीन प्रदर्शन करना.''

बता दें यूनुस खान पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान हैं. उनकी अगुवाई में ग्रीन टीम ने 2009 में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए टी20 वर्ल्ड कप के खिताब को अपने नाम किया था. इस साल फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान ने पड़ोसी देश श्रीलंका को 8 गेंद शेष रहते 8 विकेट से रौंदते हुए ट्रॉफी पर कब्जा जमाया था. 

यूनुस खान ने पाकिस्तान के लिए इंटरनेशनल लेवल पर कुल 408 मुकाबले खेले हैं. इस बीच उनके बल्ले से टेस्ट क्रिकेट की 213 पारियों में 52.06 की औसत से 10099, वनडे की 255 पारियों में 31.25 की औसत से 7249 और टी20 की 23 पारियों में 22.1 की औसत से 442 रन निकले हैं.

यह भी पढ़ें- बाबर आजम को तो खूब कोसते हैं पाकिस्तानी 'विराट कोहली', खुद 3 बार हो गए क्लीन बोल्ड, VIDEO

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Travis Head: बुमराह नहीं बल्कि भारत के इस गेंदबाज के साथ मुकाबला करने में मजा आता है, ट्रेविस हेड ने बताया
''कोहली के करियर में केवल एक चीज बची है'', यूनुस खान ने बताया विराट के जीवन में किस चीज की रह गई है कमी
AB de Villiers vs MS Dhoni Virender Sehwag picks best between them
Next Article
एम एस धोनी या एबी डीविलियर्स ? वीरेंद्र सहवाग ने दोनों में से इस खिलाड़ी को चुनकर किया हैरान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com