विज्ञापन

Aakash Chopra: "पछताएंगे कि मौका था छोड़ दिया..." आकाश चोपड़ा ने इन दो भारतीय खिलाड़ियों को दी 'वार्निंग'

Aakash Chopra, IND vs BAN T20I Series: आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर हाल ही में एक वीडियो में कहा है कि संजू सैमसन और अभिषेक शर्मा अगर ऐसे ही अपना विकेट गंवाते रहे तो उन्हें जल्द ही बाहर किया जा सकता है.

Aakash Chopra: "पछताएंगे कि मौका था छोड़ दिया..." आकाश चोपड़ा ने इन दो भारतीय खिलाड़ियों को दी 'वार्निंग'
Aakash Chopra: आकाश चोपड़ा ने संजू सैमसन और अभिषेक शर्मा को लेकर बड़ा बयान दिया है

Aakash Chopra on Sanju Samson And Abhishek Sharma: भारत और बांग्लादेश के बीच तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज में सूर्यकुमार यादव एंड कंपनी 2-0 से आगे है. भारतीय टीम ने पहले रोहित शर्मा की अगुवाई में टेस्ट सीरीज अपने नाम की थी और अब टीम इंडिया टी20 सीरीज अपने नाम कर चुकी है. टी20 सीरीज का आखिरी मैच 12 अक्टूबर को खेला जाना है. भारत ने सीरीज का पहला मैच 7 विकेट से जीता था, जबकि दूसरा मैच टीम इंडिया ने 86 रनों से जीता. इन दोनों ही मैचों में सलामी बल्लेबाज संजू सैमसन और अभिषेक शर्मा बड़ी पारी खेलने में विफल रहे.

ग्वालियर में हुए सीरीज के पहले मैच में सूंज ने 29 रन बनाए थे जबकि अभिषेक ने 16 रनों की पारी खेली थी. जबकि सीरीज के दूसरे मैच में संजू 10 रन बनाकर आउट हुए तो अभिषेक 15 रन बनाने में सफल हुए. सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल को न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज को ध्यान में रखते हुए इस सीरीज के लिए टीम में जगह नहीं दी गई थी. इसके साथ ही शुभमन गिल भी इन्हीं कारणों से बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर रहे. ऐसे में संजू और अभिषेक को मौका दिया गया, लेकिन वो इस पर अभी तक खरे नहीं उतरे हैं. ऐसे में पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने कहा कि अगर इन दोनों ओपनर ने ऐसी ही अपना विकेट गंवाना जारी रखा तो उन्हें जल्द ही टीम से बाहर किया जा सकता है.

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले के बाद आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में आकाश चोपड़ा ने संजू सैमसन और अभिषेक शर्मा को लेकर कहा,"अभिषेक शर्मा के साथ में संजू सैमसन भी है. दोनों को यह मौटे तौर पर याद रखना चाहिए कि दो पारियां हो चुकी हैं और अभी तक आपने महत्वपूर्ण योगदान नहीं किया है. टी20 क्योंकि इस तरीके से आप खेल रहे हैं,  यह पूरी तरह से सही है, ये होगा लोग आउट होंगे, पर मैंने जो मेरा जो क्रिकेट देखने का खेलने का एक्सपीरियंस है, वो एक बात बताता है जब तक तो चल रहा है सब कुछ अच्छा तब तक तो सब तालियां बजाते हैं वो सब आपका गुणगान करते हैं."

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा,"जहां चार पांच छह फेलियर एक साथ आ जाए नां तो फिर इधर-उधर देखना भी जल्दी शुरू कर देते हैं और खास तौर से जब आप एक ओपनर हों. क्योंकि बतौर ओपनर आपके पास 20 ओवर है. आपको ये लाइसेंस है कि आप थोड़ी बैटिंग अच्छे से कर सकते हैं, लंबी कर सकते हैं. ऐसे में अगर आप विकेट फेंक जाते हैं, एक बार दो बार, अगर कहीं है तीसरी बार भी होता है तो चौंकिए मत जब साउथ अफ्रीका का दौरा आएगा तो फिर क्या मालूम."

आकाश चोपड़ा ने आगे,"यशस्वी उपलब्ध हैं, शुभमन उपलब्ध हैं, ऋतुराज उपलब्ध हैं, संजू ओपनिंग कर रहे और अभिषेक भी. अचानक से आपके पास पांच ओपनर हैं. पांच तो नहीं खेलेंगे, इनमें से कोई ना कोई तो बाहर जाएगा. हो सकता है कुछ समय के बाद ईशान किशन भी तो उस के लिए दस्तक देनी शुरू करें. उन्होंने भी अच्छा किया है. जब आप उस परिस्थिति में अपने आप को पाएंगे तो फिर पछताएंगे कि यार मौका था छोड़ दिया. ये वाले दो मैचे तो निकल चुके हैं. थोड़ा सा अपने समय देना जरूरी रहेगा कि अगर बन सकता है लंबा स्कोर, तो सस्ते में विकेट नहीं गंवाना."

यह भी पढ़ें: IND vs BAN: "इसमें कोई संदेह नहीं है..." बांग्लादेशी गेंदबाज ने माना भारतीय खिलाड़ी हैं सर्वश्रेष्ठ, दिया बड़ा बयान

यह भी पढ़ें: ENG vs PAK: 823, 317, 262...इंग्लैंड ने लगाया रनों का अंबार, टूटे एक से एक रिकॉर्ड, 27 साल बाद पहली बार हुआ ऐसा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
IND vs BAN: "इसमें कोई संदेह नहीं है..." बांग्लादेशी गेंदबाज ने माना भारतीय खिलाड़ी हैं सर्वश्रेष्ठ, दिया बड़ा बयान
Aakash Chopra: "पछताएंगे कि मौका था छोड़ दिया..." आकाश चोपड़ा ने इन दो भारतीय खिलाड़ियों को दी 'वार्निंग'
IND vs BAN: "That no-ball got me..." Nitish Reddy big statement about the explosive innings against Bangladesh
Next Article
IND vs BAN: "उस नो-बॉल ने मुझे..." नितीश रेड्डी ने बांग्लादेश के खिलाफ विस्फोटक पारी को लेकर दिया बड़ा बयान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com