विज्ञापन

Paralympics 2024: "आप हमारे पीएम ही नहीं बल्कि...", योगेश कथुनिया ने प्रधानमंत्री मोदी से कह दी दिल की बात

Yogesh Kathuniya to PM Modi: पीएम मोदी ने अच्छे प्रदर्शन पर बधाई और भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी और खिलाड़ियों ने कहा कि 2028 के पैरालंपिक खेलों में 40 से अधिक पदक आने की पूरी उम्मीद है

Paralympics 2024: "आप हमारे पीएम ही नहीं बल्कि...", योगेश कथुनिया ने प्रधानमंत्री मोदी से कह दी दिल की बात
PM Modi Meeting with Paralympics Athletes

Yogesh Kathuniya to PM Modi: पेरिस पैरालिंपिक में शानदार प्रदर्शन करने वाले भारतीय पैरा-एथलीटों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के अपने अनुभव साझा किए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने आवास पर पेरिस पैरालिंपिक के भारतीय दल से मुलाकात की. इस मुलाकात के दौरान केंद्रीय खेल मंत्री मनसुख मंडाविया, युवा मामले और खेल राज्य मंत्री रक्षा खडसे और भारतीय पैरालिंपिक समिति के अध्यक्ष देवेंद्र झाझरिया भी मौजूद थे. पेरिस में जूडो में कांस्य पदक जीतकर पैरालिंपिक पदक जीतने वाले पहले भारतीय बनकर इतिहास रचने वाले भारतीय जूडो खिलाड़ी कपिल परमार ने कहा कि उन्होंने पीएम मोदी को ब्लैक बेल्ट भेंट की.

पुरुषों की डिस्कस थ्रो F56 फाइनल में रजत पदक जीतने वाले योगेश कथुनिया ने प्रधानमंत्री मोदी को अपना दोस्त बताया जो हमेशा उनका साथ देते हैं. पीएम मोदी से बातचीत के दौरान योगेश ने कहा कि लोगों के लिए PM का मतलब प्रधान मंत्री होता है, लेकिन मेरे लिए इसका मतलब 'परम मित्र' होता है. आप हमारे लिए एक दोस्त की तरह हैं. जो हमेशा हमारा साथ देते हैं."

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: ANI

पीएम मोदी के साथ बातचीत का सभी ने आनंद लिया. पुरुषों की भाला फेंक F46 श्रेणी में रजत पदक जीतने वाले अजीत सिंह यादव ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने उनके लिए ऑटोग्राफ दिया. अजीत ने कहा, "मैं रजत पदक जीतकर बहुत खुश हूं. यह मेरे लिए एक खास अवसर था. अजीत सिंह को प्रधानमंत्री मोदी से ऑटोग्राफ भी मिला." 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Duleep Trophy 2024: यह क्या ! आतिशी शतक के साथ इशान किशन "प्रकट" हुए, सेलेक्टरों के सामने खड़ा हुआ यह बड़ा सवाल
Paralympics 2024: "आप हमारे पीएम ही नहीं बल्कि...", योगेश कथुनिया ने प्रधानमंत्री मोदी से कह दी दिल की बात
AFG vs NZ first time in 91 years history that a Test match on Indian soil would be called off without a ball being bowled Greater noida stadium controversy
Next Article
91 साल के इतिहास में पहली बार भारतीय क्रिकेट पर लगा बड़ा कलंक, दर्ज हो गया शर्मनाक रिकॉर्ड
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com