वर्ल्ड कप फाइनल है और आप मांकडिंग करके जीत सकते हैं, क्या आप ऐसा करेंगे? बाबर आजम ने दिया जवाब

Babar Azam on Mankading in cricket: बाबर ने इसके अलावा यह उम्मीद जताई है कि इस बार उनकी टीम टी-20 वर्ल्ड कप जीतने की भरसक कोशिश करेंगे. वहीं, बाबर की कप्तानी में पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलने वाली है. 

वर्ल्ड कप फाइनल है और आप मांकडिंग करके जीत सकते  हैं, क्या आप ऐसा करेंगे? बाबर आजम ने दिया जवाब

Babar Azam के जवाब ने लूटी महफिल

Babar Azam on  Mankading in cricket:  बाबर आजम एक बार फिर पाकिस्तान के कप्तान बन गए हैं. उनकी कप्तानी में पाकिस्तान की टीम विश्व कप में खास परफॉर्मेंस नहीं कर पाई थी जिसके कारण उनसे कप्तानी छीन ली गई थी. लेकिन फिर जब पाकिस्तान क्रिकेट की हालत जैसे की तैसी ही रही तो फिर से बाबर को कप्तान बना दिया गया है. बाबर की कप्तानी में पाकिस्तान की टीम टी-20 वर्ल्ड कप भी खेलने वाी है. बता दें कि पाकिस्तान की टीम 2009 में श्रीलंका को हराकर टी-20 वर्ल्ड कप जीतने में सफल रही थी. अब इस बार क्या पाकिस्तान की टीम टी-20 विश्व कप का खिताब जीत पाएगी. यह देखना काफी दिलचस्प रहने वाला है. जून में टी-20 वर्ल्ड कप अमेरिका और वेस्टइंडीज में होना है ,उससे पहले पाकिस्तानी कप्तान बाबर ने एक खास सवाल का जवाब दिया है जो सोशल मीडिया पर वायरल है. 

दरअसल, जाल्मी टीवी के प्रोडकास्ट के दौरान जब बाबर से पूछा गिया कि, "वर्ल्ड कप फाइनल है, विरोधी टीम के आखिरी विकेट क्रीज पर है. बल्लेबाज बार-बार नॉन स्ट्राइक एंड से बाहर निकल रहा है. आप ये देख रहे हैं. ऐसे में क्या आप अपने गेंदबाज को उस बल्लेबाज को मांकडिंग करने के लिए कहेंगे?. इस सवाल पर बाबर ने रिएक्ट किया और सीधा जवाब दिया. 

ये भी पढ़े-  6 गेंद में 10 रन, मैच जीतना है, नसीम शाह या जसप्रीत बुमराह, किस गेंदबाज को देंगे आखिरी ओवर ? बाबर आजम ने दिया जवाब


ये भी पढ़े-  कोहली-सचिन नहीं बल्कि इस दिग्गज का रिकॉर्ड तोड़ना चाहते हैं बाबर आजम, पाकिस्तानी कप्तान ने किया खुलासा

बाबर ने सीधे तौर पर कहा कि, "वो ऐसा नहीं करेंगे. हम फेयर क्रिकेट खेलकर विश्व विजेता बनने की कोशिश करेंगे. मैं बिल्कुल भी अपने गेंदबाज को ऐसा करने के लिए नहीं कहूंगा."

वहीं, बाबर ने इसी प्रोडकास्ट में ये भी खुलासा किया है कि वो पाकिस्तान की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बनना चाहते हैं. वो पाकिस्तानी दिग्गज इंजमाम उल हक का रिकॉर्ड तोड़कर पाकिस्तान के लिए इतिहास रचना चाहते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बाबर ने इसके अलावा यह उम्मीद जताई है कि इस बार उनकी टीम टी-20 वर्ल्ड कप जीतने की भरसक कोशिश करेंगे. वहीं, बाबर की कप्तानी में पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलने वाली है.