वर्ल्‍ड टी20 के दौरान मिले अनुभव का न्‍यूजीलैंड को फायदा मिलेगा : केन विलियम्‍सन

वर्ल्‍ड टी20 के दौरान मिले अनुभव का न्‍यूजीलैंड को फायदा मिलेगा : केन विलियम्‍सन

सीरीज में न्‍यूजीलैंड टीम का प्रदर्शन बहुत कुछ विलियम्‍सन की बल्‍लेबाजी पर केंद्रित रहेगा (फाइल फोटो)

खास बातें

  • वर्ल्‍ड टी20 में सेमीफाइनल तक पहुंचा था न्‍यूजीलैंड
  • नागपुर के टी20 मैच में भारत को न्‍यूजीलैंड ने हराया था
  • सेंटनर और सोढ़ी हैं न्‍यूजीलैंड टीम के प्रमुख स्पिनर
कानपुर.:

भारत के खिलाफ कल से यहां शुरु होने वाले पहले टेस्ट के परिणाम में स्पिन के अहम भूमिका निभाने की उम्मीद है और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्‍सन को भरोसा है कि उनके स्पिनरों को मेजबानों की सरजमीं पर वर्ल्‍ड ट्वेंटी20 के दौरान मिले अनुभव से विपक्षी टीम को चुनौती देने में मदद मिलेगी.

न्यूजीलैंड ने वर्ल्‍ड ट्वेंटी20 के सेमीफाइनल में प्रवेश किया था और मिशेल सैंटनर (चार ओवर में 11 रन देकर चार विकेट) नाकआउट चरण में पहुंचने के दौरान ट्वेंटी20 में न्यूजीलैंड के स्पिनर के तौर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में सफल रहे थे.

इस प्रदर्शन से उन्हें नागपुर में भारत के खिलाफ मैच में जीत दर्ज करने में मदद मिली थी और इसमें सैंटनर को ईश सोढ़ी का अच्छा साथ मिला था जिन्होंने उस मुकाबले में तीन विकेट झटके थे. ये दोनों स्पिनर -सैंटनर और सोढी- इस टेस्ट श्रृंखला में भारत के बल्लेबाजी लाइन अप को चुनौती देंगे. यह पूछने पर कि क्या उनके स्पिनर भारतीय स्पिनरों की बराबरी कर सकते हैं तो विलियम्सन ने कहा कि वह सकारात्मक हैं.

उन्होंने कहा, ‘उनके (भारत) पास काफी बढ़िया स्पिनर हैं, सामान्य सी बात है कि वे इन हालात में काफी अनुभवी हैं. हमारे पास कुछ शानदार युवा प्रतिभाएं हैं. हमने यह टी20 वर्ल्‍डकप में भी दिखाया था जो हमारे लिये काफी बड़ी चीज थी. हां, प्रारूप अलग हैं लेकिन मुझे भरोसा हैं कि हमें उस अनुभव से मदद मिलेगी.’

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com