विज्ञापन

सारा अली खान और सारा तेंदुलकर को छोड़ अब इस हसीना के साथ शुभमन गिल का जुड़ा नाम

Will Shubhman Gill Marry Riddhima Pandit: भारतीय टीम के युवा स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल का नाम अब इस टीवी एक्ट्रेस के साथ जुड़ रहा है.

सारा अली खान और सारा तेंदुलकर को छोड़ अब इस हसीना के साथ शुभमन गिल का जुड़ा नाम
Shubhman Gill

Will Shubhman Gill Marry Riddhima Pandit: भारतीय टीम के युवा स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल के बारे में कौन नहीं जानता है. मैदान में वह जितने आकर्षक शॉट लगाते हैं. उससे कहीं ज्यादा मैदान के बाहर उनके चाहने वालों की संख्या है. यही वजह है कि आए दिन उनका किसी न किसी सेलिब्रेटी के साथ नाम जुड़ता रहता है. कुछ दिनों पहले तक उनके नाम की चर्चा बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ हो रही थी. मगर इस लिस्ट में अब एक नया नाम जुड़ गया है. 

सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें सामने आ रही थी कि गिल और टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. बताया जा रहा था कि ये कपल्स दिसंबर में एक दूसरे का हाथ थाम सकते हैं. हालांकि, रिद्धिमा ने इन अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया है. उनका कहना है कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. वह गिल के साथ शादी के बंधन में नहीं बंधने वाली हैं. 

इससे पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक ऑनलाइन पोस्ट में दावा किया गया था कि टीवी एक्ट्रेस साल के अंत में शुभमन की दुल्हनिया बनने जा रही हैं. टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम पर अपने स्टोरीज के माध्यम से बताया है, 'पत्रकारों के लगातार आ रही कॉल्स से मैं अचानक उठ गई. ये लगातार मेरी शादी के बारे में पूछ रहे थे. लेकिन शादी को लेकर क्या? मैं तो शादी ही नहीं कर रही हूं. अगर मैं शादी करने का प्लान बनाउंगी तो जरुर सबके सामने आकर इसका ऐलान करूंगी.

यह भी पढ़ें- VIDEO: ऋषभ पंत ने पैर मोड़ा और एक हाथ से गेंद को पहुंचा दिया स्टेडियम के बाहर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Duleep Trophy 2024: "अब वो दिन हवा-हवाई हुए", अश्विन ने घरेलू क्रिकेट में शुरू हुई इस तकनीक का किया स्वागत
सारा अली खान और सारा तेंदुलकर को छोड़ अब इस हसीना के साथ शुभमन गिल का जुड़ा नाम
Ayush Badoni Shines in Delhi Premier League Scored 56 runs at strike rate of 280 South delhi superstars win
Next Article
6,6,6,6,6,6, कप्तानी मिलते ही बवाल काट रहा है लखनऊ का स्टार, 280 की स्ट्राइक रेट से जड़ा अर्धशतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com