विज्ञापन
This Article is From Sep 12, 2015

क्या दिल्ली के लिए खेलेंगे कोहली और ईशांत?

क्या दिल्ली के लिए खेलेंगे कोहली और ईशांत?
नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट कप्तान विराट कोहली का नाम दिल्ली की रणजी ट्रॉफी टीम के शिविर में शामिल होने वाले खिलाड़ियों में शामिल है। दिल्ली-जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने 14 सितंबर से शुरू होने वाले कैंप के लिए विराट कोहली, ईशांत शर्मा, शिखर धवन, आशीष नेहरा और गौतम गंभीर जैसे खिलाड़ियों के नामों को शामिल किया है।

डीडीसीए के अध्यक्ष चेतन चौहान की तरफ़ से जारी प्रेस रिलीज़ में खिलाड़ियों को सोमवार को डीडीसीए के मुख्य मेंटॉर मदन लाल को रिपोर्ट करने को कहा गया है। दक्षिण अफ़्रीका के साथ सीरीज़ से पहले उम्मीद लगाई जा रही है कि विराट कैंप में हिस्सा लेकर बल्लेबाज़ी का कुछ अभ्यास करना चाहेंगे।

जानकारों की मानें तो अफ़्रीकी टीम के साथ लंबी सीरीज़ को देखते हुए विराट का कैंप में शामिल होना मुश्किल है। दक्षिण अफ़्रीका के साथ सीरीज़ के लिए 30 संभावित खिलाड़ियों को 21 से 27 तारीख़ के बीच बेंगलुरु में होने वाले कैंप में शामिल होना है। ऐसे में विराट और ईशांत का दिल्ली के कैंप में दिखना मुश्किल है।

विराट और शिखर ने आख़िरी बार दिल्ली के लिए रणजी सीज़न 2012-13 में खेला था, जबकि ईशांत ने 2013-14 सीज़न में दिल्ली के लिए आख़िरी बार खेला था। वहीं शिखर धवन को बेंगलुरु कैंप में शामिल होने के अलावा बांग्लादेश-ए टीम के साथ तीन दिन के मैच में कप्तानी करनी है जो 27 सितंबर से 29 सितंबर के बीच खेला जाएगा।

ऐसे में शिखर के भी कैंप में शामिल होना, मुश्किल दिख रहा है। शिखर फिलहाल अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। नेहरा और गंभीर टीम इंडिया से बाहर हैं और वो दिल्ली के लिए पूरे सीज़न खेलने के लिए मौजूद हैं।

अब सवाल ये है कि क्या डीडीसीए को अपने राज्य के क्रिकेटरों का राष्ट्रीय टीम के लिए खेलने का कैलेंडर नहीं मालूम है? अगर मालूम है तो फिर क्यों विराट, ईशांत, शिखर का नाम 45 संभावित खिलाड़ियों में रखा गया है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
क्या दिल्ली के लिए खेलेंगे कोहली और ईशांत?
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com