जब तीनों फॉर्मेट में अच्छा करूंगा तो ही खुद को पूरी तरह से क्रिकेटर मानूंगा: गायकवाड़ का बड़ा बयान

चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज रूतुराज गायकवाड़ सभी प्रारूपो में अपनी काबिलियत साबित करना चाहते हें और उनका कहना है कि वह इसके लिये कड़ी मेहनत कर रहे हैं.

जब तीनों फॉर्मेट में अच्छा करूंगा तो ही खुद को पूरी तरह से क्रिकेटर मानूंगा: गायकवाड़ का बड़ा बयान

चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज रूतुराज गायकवाड़ का बड़ा बयान

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र और चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज रूतुराज गायकवाड़ सभी प्रारूपो में अपनी काबिलियत साबित करना चाहते हें और उनका कहना है कि वह इसके लिये कड़ी मेहनत कर रहे हैं. लिस्ट ‘ए' क्रिकेट में एक ही ओवर में सात छक्के जड़ने का रिकॉर्ड बनाने वाले 25 साल के खिलाड़ी ने कहा, ‘‘हालांकि मैंने टी20 क्रिकेट में रन जुटाये हैं, मैं खेलना चाहता हूं और 50 ओवर के प्रारूप में तथा टेस्ट में भी अच्छा करना चाहता हूं. ''उन्होंने कहा, ‘‘तभी एक क्रिकेटर का करियर पूरा होता है. '' तभी मैं खुद को पूरी तरह से क्रिकेटर मानूंगा. 

बता दें कि  विजय हजारे ट्रॉफी के सेमीफाइनल में ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad in Vijay Hazare Trophy 2022) ने फिर से धमाका किया और आसाम के खिलाफ मैच में 125 गेंद पर 168 रन बनाकर आउट हुए. अपनी पारी में गायकवाड़ ने 14 चौके और 6 छक्के उड़ाए. बता दें कि क्वार्टरफाइनल में गायकवाड़ ने एक ओवर में 7 छक्के लगाए थे और 220 रन की पारी खेली थी. अब सेमीफाइनल में भी ऋतुराज के बल्ले ने कोहराम मचाया है और चौके और छक्के की बरसात कर गेंदबाजों की हवा निकाल दी है. हालांकि सेमीफाइल में गायकवाड़ दोहरा शतक लगाने से चूक गए लेकिन उनकी इस पारी ने भी फैन्स का दिल जीत लिया. गायकवाड़ ने 133.33 की स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाकर धमाका कर दिया. बता दें कि गायकवाड़ ने 88 गेंद पर अपना शतक भी पूरा किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com