बुमराह को विलेन और स्टार्क को हीरो क्यों कह रहे हैं लोग? सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड कर रहा है #starc?

एशिया कप से पहले बुमराह पीठ दर्द की समस्या के चलते टूर्नामेंट नहीं खेल पाए थे. इससे पहले वे इंग्लैड दौरे पर भारतीय टीम में खेलते हुए नज़र आए थे और अब वे पूरी तरह से टी-20 विश्व कप से भी बाहर हो गए हैं.

बुमराह को विलेन और स्टार्क को हीरो क्यों कह रहे हैं लोग? सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड कर रहा है #starc?

Jasprit Bumrah Vs Mitchell Starc

खास बातें

  • बुमराह को सोशल मीडिया पर किया जा रहा है ट्रोल
  • चोट के चलते भारतीय स्टार गेंदबाज़ विश्व कप से हो गए हैं बाहर
  • विश्व कप में भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान से
नई दिल्ली:

टीम इंडिया के स्टार तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह स्ट्रेस फ्रैक्चर के चलते टी -20 विश्व कप से बाहर हो गए हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर ऑस्ट्रेलियाई तेज़ गेंदबाज़ मिचेल स्टार्क ट्रेंड करने लगे. दरअसल कुछ लोग जसप्रीत बुमराह को यहां पर ट्रोल कर रहे हैं. आपको बता दें कि बुमराह ने इस साल तीनों ही फॉर्मेट में 5-5 मैच भारत के लिए खेले हैं. लेकिन आईपीएल 2022 में उन्होंने 14 मैच खेले थे. वहीं आस्ट्रेलियाई दिग्गज ने आईपीएल और बीबीएल जैसी घरेलू क्रिकेट लीग्स को दरकिनार किया और देश के लिए खेलते रहे. 
बस इसी को लेकर अब लोग जसप्रीत बुमराह को ट्रोल कर रहे हैं कि बुमराह ने आईपीएल जैसी लीग को ज़्यादा तवज्जो दी लेकिन स्टार्क ने इसके उलट उदाहरण पेश किया है.

आपको बता दें कि एशिया कप से पहले बुमराह पीठ दर्द की समस्या से बाहर हो गए थे. इससे पहले वे इंग्लैड दौरे पर भारतीय टीम में खेलते हुए नज़र आए थे. और एशिया कप के बाद ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ हाल ही में तीन टी -20 मैचों की सीरीज से उनकी वापसी हुई थी. लेकिन वे पहले मैच में नहीं खेले वहीं दूसरे और तीसरे मैच में ही खेलते हुए नज़र आए थे और साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के पहले मैच में भी बताया गया कि उन्हें हल्की चोट है, लेकिन इसके बाद खबरें ये आई कि उनकी चोट गंभीर है और अब वे पूरी तरह से टी -20 विश्व कप से बाहर हो गए हैं. भारत का पहला मुकाबला वर्ल्ड कप 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के साथ होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com