रोहित शर्मा नहीं बल्कि यह दिग्गज है वर्ल्ड क्रिकेट में नंबर वन कप्तान, वसीम अकरम ने बताया

Rohit Sharma vs Pat Cummins, वर्ल्ड  क्रिकेट में इस समय नंबर वन कप्तान कौन है, इस सवाल का जवाब वसीम अकरम ने दिया है.

रोहित शर्मा नहीं बल्कि यह दिग्गज है वर्ल्ड क्रिकेट में नंबर वन कप्तान, वसीम अकरम ने बताया

Who is No. 1 Captain in the world Cricket, वसीम अकरम ने बताया

No. 1 Captain in the world Cricket: वर्ल्ड  क्रिकेट में इस समय नंबर वन कप्तान कौन है, इस सवाल का जवाब वसीम अकरम ने दिया है. (Who is No. 1 Captain in the world Cricket) दरअसल, स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ इंटरव्यू में पाकिस्तानी पूर्व दिग्गज  (Wasim Akram) ने इस बारे में बात की है, दरअसल, वसीम ने ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज पैट कमिंस को वर्तमान में वर्ल्ड क्रिकेट का नंबर वन कप्तान करार दिया है. बता दें कि कमिंस की कप्तानी में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने वनडे वर्ल्ड कप का खिताब जीता तो वहीं दूसरी ओर विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का भी खिताब जीता था. 

वहीं, अकरम ने कमिंस (Pat Cummins) को लेकर अपनी राय रखी और कहा, " यकीनन पैट कमिंस बेस्ट कप्तान हैं. उनकी टीम क्या बढ़िया खेल दिखा रही है. आप देखिए आईपीएल में उनकी टीम कितना शानदार खेल दिखा रही है. आप देखिए आईपीएल में कमिंस पहली बार कप्तानी कर रहे हैं और अपनी कप्तानी से कमाल भी कर रहे हैं. उनकी कप्तानी शानदार रही है. कमिंस मैदान पर कूल रहते हैं और जो भी फैसला करते हैं वो सही करते हैं." 

अकरम ने अपनी बात आगे ले जाते हुए कहा, "इंटरनेशनल क्रिकेट में भी उन्होंने अपनी कप्तानी साबित की है. उनकी टीम दुनिया के बेस्ट टीम है. टेस्ट में नंबर वन है. वनडे में विश्व विजेता है. और क्या आप हम जान लेंगे कमिंस की.  अकरम ने कहा कि, खिलाड़ियों से बात करने में वो काफी आसान है. वो खिलाड़ियों को समझते हैं. आप देखिए वो काफी कूल रहते हैं. ज्यादा आक्रमकता भी नहीं दिखाते हैं. खिलाड़ियों के साथ कमिंस तालमेल बैठाने में काफी अच्छे हैं". 

ये भी पढ़े- "कोई भी नियम हो, जो आंखों से दिख रहा है..", संजू सैमसन के विकेट को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू के रिएक्शन ने मचाई खलबली


वसीम ने आगे कहा कि, "खिलाड़ी के तौर पर हमेशा उनके अंदर कुछ सीखने की ललक है. नेट पर जब भी मैं उसे मिलता हूं तो वो मेरे से गेंदबाजी के बारे में लगातार पूछता है. ग्रिप कैसे करनी है. आप कैसे करते थे. मैं उसे समझाता था. "

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि IPL 2024 में हैदराबाद की टीम ने अबतक 11 मैच में 6 मैच जीते हैं और 5 में उसे हार का सामना करना पड़ा है. आईपीएल 2024 प्वाइंट्स टेबल में हैदराबाद टीम चौथे नंबर पर मौजूद है.