सचिन तेंदुलकर और सुनील गावस्कर नहीं बल्कि इस पूर्व दिग्गज को आउट करना चाहते हैं ट्रेट बोल्ट

Trent Boult react on one batter he want to dismiss from the past, ट्रेंट बोल्ट ने उस पूर्व बल्लेबाज के नाम का ऐलान किया है जिसे वो आउट करना चाहेंगे.

सचिन तेंदुलकर और सुनील गावस्कर नहीं बल्कि इस पूर्व दिग्गज को आउट करना चाहते हैं ट्रेट बोल्ट

Trent Boult IPL 2024:

Trent Boult react on one batter he want to dismiss from the past: न्यूजीलैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult in IPL)  ने उस पूर्व दिग्गज बल्लेबाज के नाम का ऐलान किया है जिसे वो आउट करना चाहते हैं. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो जोस बटलर द्वारा पूछे गए कई दिलचस्प सवालों का जवाब दे रहे हैं. दरअसल, जोस बटलर (Jos Buttler) ने बोल्ट ने एक खास सवाल किया जिसका जवाब न्यूजीलैंड गेंदबाज ने दिया. बटलर ने पूछा, "पूर्व दिग्गजों में से एक बल्लेबाज, जिसे आप आउट करना चाहते हैं ?" इस सवाल पर बोल्ट ने रिएक्ट किया और जो जवाब दिया है उसने सुर्खियां बटोल ली है. 

ये भी पढ़े-  मोहम्मद कैफ ने चुनी T20 world cup 2024 के लिए भारतीय टीम, एक नहीं बल्कि 4 बड़े दिग्गजों को नहीं दी जगह

ये भी पढ़े-  कोहली-सचिन नहीं बल्कि इस दिग्गज का रिकॉर्ड तोड़ना चाहते हैं बाबर आजम, पाकिस्तानी कप्तान ने किया खुलासा


बोल्ट ने ब्रैडमैन, गावस्कर और सचिन तेंदलुकर का नाम नहीं बल्कि इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज केविन पीटरसन ( Kevin Pietersen) का नाम लिया है. बोल्ट ने सीधे तौर पर जवाब में कहा कि, "यदि उन्हें मौका मिले तो वो पीटरसन को आउट करना चाहेंगे". बोल्ट का यह जवाब सोशल मीडिया पर वायरल है. 

बता दें कि केविन पीटरसन ऐसे बल्लेबाजों में शुमार किए जाते हैं जिन्होंने रिवर्स स्वीप शॉट खेलने का चलन शुरू किया था. पीटरसन अपनी बल्लेबाजी के दौरान कई तरह से शॉट मारते थे जिसे देख विश्व क्रिकेट हैरान हो जाया करता था. पीटरसन को आउट करना किसी भी गेंदबाज के लिए एक चुनौती हुआ करती थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दे ंकि Kevin Pietersen ने अपने करियर में 104 टेस्ट मैच खेले जिसमें 8181 रन बनाने में सफल रहे. पीटरसन ने टेस्ट में 23 शतक और तीन दफा दोहरा शतक लगाने में सफलता हासिल की थी. इसके अलावा वनडे में पीटरसन ने 136 मैच खेले, पीटरसन ने वनडे में 9 शतक और 25 अर्धशतक जमाने का कमाल किया था. वहीं, 37 T20I में इंग्लैंड के इस धाकड़ बल्लेबाज ने 1176 रन बनाए हैं. वहीं आईपीएल में पीटरसन ने 36 मैच खेले जिसमें 1001 रन बनाने का कमाल किया. आईपीएल में पीटरसन ने एक शतक भी लगाया है.