क्लार्क के कारण OUT हो गए थे साइमंड्स फिर LIVE मैच में ही मांग ली थी 'Beer' की पार्टी- Video

लेकिन अब एंड्र्यू साइमंड्स (Andrew Symonds) इस दुनिया में नहीं हैं. पूर्व क्रिकेटर के निधन के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें साइमंड्स और क्लार्क एक साथ बल्लेबाजी कर रहे हैं.

क्लार्क के कारण OUT हो गए थे साइमंड्स फिर LIVE मैच में ही मांग ली थी 'Beer' की पार्टी- Video

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज एंड्र्यू साइमंड्स (Andrew Symonds) का क्ववींसलैंड में एक कार एक्सीडेंट में निधन हो गया. क्वींसलैंड पुलिस द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार यह सड़क दुर्घटना एलिस रिवर ब्रिज पर हुई. साइमंड्स के अचानक निधन से पूरा क्रिकेट जगत शोक में हैं. बता दें कि साइमंड्स के निधन के बाद पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क भी काफी निराश हैं. क्लार्क ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर किया है और ‘devastated' लिखा है. बता दें कि क्लार्क और साइमंड्स अपने क्रिकेट के दिनों में अच्छे दोस्त हुआ करते थे. हाल ही में साइमंड्स ने द ब्रेट ली पॉडकास्ट पर बताया था कि आईपीएल में मुझे उससे ज्यादा पैसे मिले जिसके कारण हमारी दोस्ती खत्म हो गई थी. पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने ब्रेट ली के साथ बात करते हुए कहा था कि 'उससे मेरी दोस्ती अब नहीं रही और मैं इससे सहज हूं.'

Video: पूर्व PAK क्रिकेटर के बेटे की यॉर्कर ने बल्लेबाजों के छुड़ाए पसीने, देख आपके भी उड़ जाएंगे होश

kt3h8638

लेकिन अब एंड्र्यू साइमंड्स (Andrew Symonds) इस दुनिया में नहीं हैं. पूर्व क्रिकेटर के निधन के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें साइमंड्स और क्लार्क एक साथ बल्लेबाजी कर रहे हैं. दरअसल यह वीडियो साल 2006 के श्रीलंका के साथ VB Series में खेले गए पहले वनडे मैच का है, जिसमें साइमंड्स 66 रन बनाकर दुर्भाग्य से कैच आउट हो जाते हैं. 


कुछ ऐसे हरभजन सिंह ने दी एंड्र्यू सायमंड्स को श्रद्धाजंलि

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

दरअसल साइमंड्स गेंदबाज जहान मुबारक की गेंद पर बड़ा शॉट मारने की कोशिश करते हैं लेकिन गेंद बल्ले पर लगकर सीधे नॉन स्ट्राइक पर खड़े बल्लेबाज क्लार्क (Michael Clarke) के पैर पर लगती है और वहां से उछलकर मीडविकेट पर  मौजूद फील्डर दिलशान से पास जाती है और वो कैच कर लेते हैं. 

इस तरह से साइमंड्स दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आउट होते हैं. आउट होने के बाद साइमंड्स पवेलियन लौटते वक्त अपने साथी खिलाड़ी क्लार्क की ओर देखते हैं और उनसे बीयर पिलाने का इशारा करते हुए पवेलियन की ओर चले जाते हैं. वहीं, क्लार्क के चेहरे पर मुस्कान खिल जाती है. 

जब सायमंड्स ने पूरा नहीं होने दिया टीम इंडिया का सपना, जाने दिवंगत क्रिकेटर की 5 सर्वश्रेष्ठ पारियां

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब जब क्लार्क इस दु्निया में नहीं हैं तो सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर एक शख्स ने क्लार्क से सवाल किया और अपने ट्वीट में पूछा कि, क्या आपने साइमंड्स को बियार पिलाने का वादा पूरा किया. जिसपर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिएक्ट करते हैं और लिखते हैं. 'मैंने निश्चित रूप से किया था.'