लो जी! यह ऑस्ट्रेलियाई 74 से भी ज्यादा टेस्ट खेल चुका है, दर्जन भर से ज्यादा आरोपों के चलते पुलिस ने लिया हिरासत में

ऑस्ट्रेलियाई पूर्व दिग्गज से जुड़े अजीबो-गरीब किस्से सामने आते रहते हैं. और अब एक और मामला सामने आया है

लो जी! यह ऑस्ट्रेलियाई 74 से भी ज्यादा टेस्ट खेल चुका है, दर्जन भर से ज्यादा आरोपों के चलते पुलिस ने लिया  हिरासत में

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलियाई पूर्व क्रिकेटर शेष क्रिकेट जगत को नसीहत देने और बाकी बातों में आगे रहते हैं, लेकिन गाहे-बेगाहे ये अपनी सीमा भी भार कर जाते हैं, जिसका पूरी दुनिया में मजाक बनता है. कुछ साल पहले स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर सहित चाहे कुछ खिलड़ियों का गेंद से छेड़छाड़ करने का मामला है, तो या कोई और बात, यह गाहे-बेगाहे सामने आता ही रहता है. अब इसकी ताजा मिसाल बन गए हैं. 

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर माइकल स्लेटर. इस 54  साल के क्रिकेटर को पुलिस ने हिरासत में लिया है. और पुलिस ने उनके खिलाफ दर्जन भर से ज्यादा आरोप लगाए हैं. इसमें गैरकानूनी रूप से किसी का पीछा करना, धमकाना या भयभीत करना, हमला करना सहित दर्जन भर से ज्याादा आरोप पुलिस ने स्लेटर पर लगाए हैं. स्लेटर का केस सोमवार को क्वींसलैंड की एक अदालत में लाया गया. जानकारी के अनुसार स्लेटर कुल 19 आरोपों का सामना कर रहे हैं. इन तमाम आरोपों से जुड़ी घटना विछेल साल 5 दिसंबर से इस साल 12 अप्रैल तक घटीं.  

स्थानीय पुलिस ने पुष्टि करते हुए बताया कि पूर्व क्रिकेटर को पिछले शुक्रवार को सनशाइन कोस्ट से गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने यह गिरफ्तारी स्लेटर के खिलाफ कुछ दिनों के दौरान घरेलू हिंसा सहित लगाए गए कई आरोपों के बाद की गई.इसके अलावा माइकल स्लेट पर जमानत और "डोमेस्टिक वायोलेंस ऑर्डर" के उल्लंघन का भी आरोप लगाया गया है. बता दें कि स्लेटर ने साल 1995 से लेकर 2003 तक ऑस्ट्रेलिया के लिए 74 टेस्ट मैच और 42 वनडे मैच खेले. उनकी मुख्य तौर पर पहचान टेस्ट क्रिकेट में तेज बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है, तो एक समय वह मैदान पर राहुल द्रविड़ से भिड़ने को लेकर भी खासे चर्चा में रहे थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com