यह ख़बर 24 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

हम 5-0 से एशेज जीतना चाहते हैं : एंडरसन

खास बातें

  • इंग्लैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन मौजूदा शृंखला में ऑस्ट्रेलिया के खराब प्रदर्शन पर तरस नहीं खाते। एंडरसन ने कहा है कि वह चाहते हैं कि उनकी टीम एशेज-2013 में 5-0 से जीत हासिल करे।
लंदन:

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन मौजूदा शृंखला में ऑस्ट्रेलिया के खराब प्रदर्शन पर तरस नहीं खाते। एंडरसन ने कहा है कि वह चाहते हैं कि उनकी टीम एशेज-2013 में 5-0 से जीत हासिल करे।

समाचार पत्र 'गार्जियन' ने एंडरसन के हवाले से लिखा है, "मुझे मेहमान टीम के लिए दया नहीं आती। हम तो यह शृंखला 5-0 से जीतना चाहते हैं। यही कारण है कि हम हर मैच जीतने के लिए अपना पूरा दमखम लगा रहे हैं।"

ऑस्ट्रेलिया ने 2006-07 सत्र में इंग्लैंड को 5-0 से हराया था। मौजूदा शृंखला में इंग्लिश टीम ने 2-0 की बढ़त बना रखी है। उसने ट्रेंट ब्रिज टेस्ट 14 रनों से और लार्ड्स टेस्ट 347 रनों से जीता था।

एंडरसन ने अब तक ग्रीम स्वान के साथ इस शृंखला में सबसे अधिक विकेट लिए हैं। वह चाहते हैं कि तीसरे टेस्ट मैच में उनकी टीम हर हाल में जीत हासिल करे क्योंकि यह मैच उनके घरेलू मैदान ओल्ड ट्रेफर्ड में खेला जाएगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एंडरसन ने कहा, "निश्चित तौर पर हम इस बात से खुश हैं कि हम अच्छा खेल रहे हैं। लेकिन इसके बावजूद हम अपने खेल में काफी सुधार कर सकते हैं। आने वाले मैचों में हम इस ओर प्रगति करने का प्रयास करेंगे।"