जेम्स एंडरसन की घातक गेंदबाजी पर 'रंग दे बसंती' के एक्टर बोले- यह मौसम, उनकी उम्र और उनकी रिवर्स स्विंग...

IND Vs ENG: इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने अपनी खतरनाक गेंदबाजी के जरिये भारतीय पारी के होश उड़ा दिए हैं. इस पर एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth) का ट्वीट आया है.

जेम्स एंडरसन की घातक गेंदबाजी पर 'रंग दे बसंती' के एक्टर बोले- यह मौसम, उनकी उम्र और उनकी रिवर्स स्विंग...

एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth) ने जेम्स एंडरसन (James Anderson) की गेंदबाजी पर किया ट्वीट

नई दिल्ली :

IND Vs ENG: इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने अपनी खतरनाक गेंदबाजी के जरिये भारतीय पारी के होश उड़ा दिए हैं. जेम्स एंडरसन की गेंदबाजी ने भारतीय पारी को मुश्किल में ला दिया है. एंडरसन भारत के तीन बल्लेबाज शुबमन गिल (Shubman Gill), रहाणे (Ajinkya Rahane) और ऋषभ पंत (Risabh Pant) को पैवेलियन भेज चुके हैं. भारतीय पारी और जेम्स एंडरसन की घातक गेंदबाजी को लेकर 'रंग दे बसंती' फिल्म के एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth) ने ट्वीट किया है. सिद्धार्थ ने जेम्स एंडसरन की गेंदबाजी की जमकर तारीफ भी की है. 

एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth) ने जेम्स एंडरसन (James Anderson) की गेंदबाजी पर ट्वीट करते हुए लिखा है, 'यह हालात, यह मौसम, उनकी उम्र, उनकी रिवर्स स्विंग...जेम्स एंडरसन आज खेल रहे सबसे एक्साइटिंग क्रिकेटर्स में से एक हैं. कमाल के गेंदबाज हैं. अद्भुत! लेजेंड #ENGvIND'

यही नहीं, एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth) ने विराट कोहली की बल्लेबाजी को लेकर भी ट्वीट किया है और लिखा है, 'कप्तान विराट कोहली की तरफ से मिनिमम गारंटी नॉक. आगे बढ़ते रहो चैंपियन. #EngvsInd'


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि भारत (England Vs India) को जीत के लिए 420 रनों का टारगेट मिला है. दूसरी पारी में इंग्लैंड की टीम 178 रन पर आउट हो गई थी. अश्विन ने 6 विकेट लेने का कमाल किया था. भारतीय टीम ने पिछले सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को ऑस्ट्रेलिया में हराया है. लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ अपनी धरती पर पहले ही टेस्ट में भारतीय टीम बैकफुट पर नजर आ रही है.