'गुगली हो गई ! रवि शास्त्री ने लिया गुजरात टीम का गलत नाम, सुनकर ऐसे रिएक्ट किया हार्दिक पंड्या ने, Video

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के पहले मैच में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) की टीम ने शानदार खेल दिखाया और चेन्नई सुपरकिंग्स को 5 विकेट से हरा दिया

'गुगली हो गई ! रवि शास्त्री ने लिया गुजरात टीम का गलत नाम, सुनकर ऐसे रिएक्ट किया हार्दिक पंड्या ने, Video

रवि शास्त्री से हो गई गुगली

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के पहले मैच में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) की टीम ने शानदार खेल दिखाया और चेन्नई सुपरकिंग्स को 5 विकेट से हरा दिया. गुजरात टाइटंस की ओर से राशिद खान ने कमाल किया और 2 विकेट लेकर सीएसके की कमर तोड़ दी. वहीं, राशिद ने 3 गेंद पर 10 रन बनाकर मैच को पलट कर रख दिया था. इस मैच में सीएसके के ऋतुराज गायकवाड़ ने  92 रन की पारी जरूर खेली लेकिन उनकी टीम यह मैच जीत नहीं पाई. बता दें कि राशिद को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. 

इसके अलावा मैच के आगाज से पहले जब टॉस हुआ तो कुछ ऐसा हुआ जिसकी चर्चा हो रही है. दरअसल, आईपीएल 2023 का आगाज रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने जोशिले अंदाज में किया लेकिन टॉस के समय टीम का नाम लेते हुए उनसे गलती हो गई.  जब उन्होंने हार्दिक (Hardik Pandya) की टीम गुजरात का नाम लिया तो उन्होंने गुजरात टाइटंस न कहकर गुजरात जायंट्स कह दिया. अपनी टीम का नाम सुनकर हार्दिक पल भर के लिए चौक गए लेकिन फिर उन्होंने इसपर ज्यादा रिएक्ट नहीं किया और मुस्कुराते रह गए. 

रवि शास्त्री की इस गलती पर गुजरात जायंट्स ने भी रिएक्ट किया है.  


आईपीएल के ऑफिशियल अंकाउंट पर टॉस के समय का वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखकर फैन्स ने शास्त्री की गलती निकाल ली है. बता दें कि अभी हाल ही में महिला प्रीमियर लीग खेला गया था जिसमें गुजरात की टीम का नाम गुजरात जायंट्स था. 

--- ये भी पढ़ें ---

* CSK vs GT: चेन्नई लगभग जीत चुका था, इस खिलाड़ी ने तपाक से छीन लिया सुपर किंग्स से पहला मुकाबला
* शानदार छ्क्का जड़कर धोनी ने बना दिया बड़ा रिकॉर्ड, विराट कोहली पहले ही कर चुके हैं ये कारनामा

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com