गुलाटी मारकर एक्शन हीरो की तरह मैदान के अंदर फैन ने मारी एंट्री, गायकवाड़ के छुए पैर, Video

Ruturaj Gaikwad mpl: भारत में क्रिकेट त्योहार की तरह है. फैन्स क्रिकेटर के दीवाने हैं. यही कारण है कि जब भी लाइव मैच के दौरान फैन को मौका मिलता है तो  मैदान के अंदर घुसने की कोशिश करते रहते हैं.

गुलाटी मारकर एक्शन हीरो की तरह मैदान के अंदर फैन ने मारी एंट्री, गायकवाड़ के छुए पैर, Video

Ruturaj Gaikwad MPL 2023, गायकवाड़ के फैन ने लूटी हमफिल

Ruturaj Gaikwad mpl: भारत में क्रिकेट त्योहार की तरह है. फैन्स क्रिकेटर के दीवाने हैं. यही कारण है कि जब भी लाइव मैच के दौरान फैन को मौका मिलता है तो  मैदान के अंदर घुसने की कोशिश करते रहते हैं. आमतौर पर सचिन, धोनी, कोहली और रोहित के लिए देखा गया है कि फैन लाइव मैच के दौरान मैदान के अंदर जाकर खिलाड़ी के पैर को छूने की कोशिश करते हैं, इन महान खिलाड़ियों से मिलकर फैन खुद को खुशकिस्मत मानते हैं. अब एक और घटना सामने आई है जिसमें एक फैन लाइव मैच के दौरान मैदान के अंदर घुसकर अपने फेवरेट क्रिकेटर से मिलता है. यह क्रिकेटर कोई और नहीं बल्कि आईपीएल स्टार ऋतुराज गायकवाड़ हैं. 

IPL के बाद अब MPL में Ruturaj Gaikwad का तूफान, 237 के स्ट्राइक रेट से रन बनाकर गेंदबाजों के उड़ाए होश, Video

दरअसल, महाराष्ट्र प्रीमियर लीग (Maharashtra Premier League) में एक फैन गायकवाड़ से मिलने के लिए एक्शन हीरो की तरह मैदान के अंदर एंट्री मारता है और दौड़कर अपने फेवरेट खिलाड़ी गायकवाड़ के पैरों पर जाकर गिर जाता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल है. वीडियो में एक शख्स दर्शक दीर्धा से निकलकर बाउंड्री पर लगे बोर्ड को गुलाटी मारकर पार करता है और सीधे बल्लेबाजी कर रहे गायकवाड़ के पास चला जाता है. जहां वह शख्स गायकवाड़ के पैर को टच करता हुआ नजर आ रहा है. गायकवाड़ के फैन के अंदाज को देखकर फैन्स हैरान हैं. 

वहीं, महाराष्ट्र प्रीमियर लीग  में गायकवाड़ पुनेरी बप्पा की टीम की ओर से खेल रहे हैं और वो इस टीम के कप्तान भी हैं. ऐसे में टूर्नामेंट के पहले मैच में ऋतुराज ने अपनी बल्लेबाजी से करिश्मा दिखाया है और कोल्हापुर टस्कर्स की टीम के खिलाफ केवल 22 गेंद पर अपना अर्धशतक पूरा किया और साथ ही कुल 27 गेंदों पर 64 रनों की तूफानी पारी खेली.  


अपनी पारी में ऋतुराज ने 5 चौके और 5 छक्के लगाकर गेंदबाजों की खूब धुनाई की. ऋतुराज ने 237.04 की स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाकर धमाका कर दिया. मैच की बात करें तो पहले कोल्हापुर टस्कर्स की टीम ने बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 7 विकेट पर 144 रन बनाए, जिसके बाद पुनेरी बप्पा की टीम 14.1 ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया. 

--- ये भी पढ़ें ---

* एशिया कप के शेड्यूल का हुआ ऐलान, जानिए कब और कहां होंगे मैच, किस फॉर्मेट में खेला जाएगा पूरा टूर्नामेंट
* Virat Kohli ने अपने नए पोस्ट में 'बदलाव' की बात करके फैन्स के बीच मचाई हलचल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com