IPL के बाद अब MPL में Ruturaj Gaikwad का तूफान, 237 के स्ट्राइक रेट से रन बनाकर गेंदबाजों के उड़ाए होश, Video

Ruturaj Gaikwad MPL 2023: ऋतुराज गायकवाड़ लगातार अपने परफॉर्मेंस से फैन्स को हैरान कर रहे हैं. आईपीएल के बाद गायकवाड़ का जलवा कायम है. इ

IPL के बाद अब MPL में Ruturaj Gaikwad का तूफान, 237 के स्ट्राइक रेट से रन बनाकर गेंदबाजों के उड़ाए होश, Video

गायकवाड़ ने अब इस टूर्नामेंट में मचाया बवाल

Ruturaj Gaikwad MPL 2023: ऋतुराज गायकवाड़ लगातार अपने परफॉर्मेंस से फैन्स को हैरान कर रहे हैं. आईपीएल के बाद गायकवाड़ का जलवा कायम है. इस बार गायकवाड़ ने महाराष्ट्र प्रीमियर लीग (Maharashtra Premier League )में अपनी तूफानी बल्लेबाजी से फैन्स का दिल जीत लिया है. बता दें कि महाराष्ट्र प्रीमियर लीग का आगाज हुआ है. और इस टूर्नामेंट में ऋतुराज पुनेरी बप्पा की टीम की ओर से खेल रहे हैं और वो इस टीम के कप्तान भी हैं. ऐसे में टूर्नामेंट के पहले मैच में ऋतुराज ने अपनी बल्लेबाजी से करिश्मा दिखाया है और कोल्हापुर टस्कर्स की टीम के खिलाफ केवल 22 गेंद पर अपना अर्धशतक पूरा किया और साथ ही कुल 27 गेंदों पर 64 रनों की तूफानी पारी खेली.  

अपनी पारी में ऋतुराज  ने 5 चौके और 5 छक्के लगाकर गेंदबाजों की खूब धुनाई की. ऋतुराज  ने 237.04 की स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाकर धमाका कर दिया.  मैच की बात करें तो पहले कोल्हापुर टस्कर्स  की टीम ने बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 7 विकेट पर 144 रन बनाए जिसके बाद पुनेरी बप्पा की टीम ने लक्ष्य का पीछा करना शुरू किया. पुनेरी बप्पा की ओर से पवन शाह और गायकवाड़ ने पारी की शुरूआत की.

दोनों ओपनरों ने मिलकर तूफानी अंदाज में बैटिंग की और टीम को लक्ष्य को करीब पहुंचा दिया. पवन ने 48 गेंद पर 57 रन की पारी खेली तो वहीं दूसरी ओर गायकवाड़ ने 64 रन बनाए. दोनों ने पहले विकेट के लिए 110 रन की साझेदारी कर मैच को अपनी टीम की ओर मोड़ दिया. यही कारण था कि आखिर में पुनेरी बप्पा की टीम यह मैच 8 विकेट से जीतने में सफल हो गई थी. पुनेरी बप्पा की टीम 14.1 ओवर में इस लक्ष्य को हासिल कर लिया था. 

वाइफ के इस खास फैसले ने जीता ऋतुराज गायकवाड़ का दिल, खास संदेश शेयर कर यूं लुटाया प्यार


बता  दें कि आईपीएल 2023 में गायकवाड़ ने 16 मैच में 590 रन बनाए थे जिसमें उन्होंने 4 अर्धशतक ठोके थे. सीएसके को खिताब दिलाने में गायकवाड़ का अहम किरदार रहा था. आईपीएल के खत्म होने के बाद ऋतुराज ने दोस्त उत्कर्षा पंवार  के साथ शादी की और अब शादी के बाद पहला मैच खेलते ही बल्लेबाजी से बवाल काट दियाय .

--- ये भी पढ़ें ---

* एशिया कप के शेड्यूल का हुआ ऐलान, जानिए कब और कहां होंगे मैच, किस फॉर्मेट में खेला जाएगा पूरा टूर्नामेंट
* Virat Kohli ने अपने नए पोस्ट में 'बदलाव' की बात करके फैन्स के बीच मचाई हलचल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com