विज्ञापन
This Article is From Jan 30, 2022

U19 WC: लाइव मैच में आया भूकंप, मैदान का हुआ ऐसा हाल, देखें Video

Earthquake in U19 World Cup: अंडर 19 वर्ल्ड कप में जहां युवा क्रिकेटर अपना जौहर दिखाकर फैन्स का दिल जीत रहे हैं तो वहीं टूर्नामेंट के दौरान कुछ ऐसी घटनाएं भी देखने को मिल रही है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है.

U19 WC: लाइव मैच में आया भूकंप, मैदान का हुआ ऐसा हाल, देखें Video
लाइव मैच में आया भूकंप

Earthquake in U19 World Cup: अंडर 19 वर्ल्ड कप में जहां युवा क्रिकेटर अपना जौहर दिखाकर फैन्स का दिल जीत रहे हैं तो वहीं टूर्नामेंट के दौरान कुछ ऐसी घटनाएं भी देखने को मिल रही है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है. ऐसा ही एक अजीब घटना शनिवार को 19 जनवरी, ज़िम्बाब्वे और आयरलैंड के बीच प्लेट सेमीफाइनल-2 में देखने को मिला, जब लाइव मैच में भूकंप (Earthquake in U19 World Cup) आ गया. दरअसल ज़िम्बाब्वे की पारी के छठे ओवर के दौरान भूकंप के झटके आए जिससे पूरा मैदान हिलने लग जाता है. ये भूकंप के झटके पूरे 20 सेकेंड तक महसूस किए गए, लेकिन सबसे दिलचस्प बात ये रही कि खेल पर इसका कोई असर नहीं पड़ा.

ICC U19 WORLD CUP : VIDEO में देखिए रवि कुमार की गेंद पर कैसे हक्का-बक्का गया बांग्लादेशी बल्लेबाज

सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में गेंदबाज भूकंप के दौरान बल्लेबाज को गेंद करता दिख रहा है और साथ ही जिस कैमरे से लाइव दृश्य को लिया जा रहा है वह खूब जोर से हिलने लग जाता है. क्रिकेट फैन्स इस अनोखे नजारे को देखकर दंग रह गए हैं. वीडियो में कमेंटेटर भी इस नजारे को देखकर चकित रह जाते हैं और कमेंट्री के दौरान काफी डरे हुए नजर आते हैं. 

डेविड वॉर्नर पर चढ़ा पुष्पा का बुखार, VIDEO में इस बार बेटी के साथ की शानदार एक्टिंग

वहीं, बात करें मैच की तो आयरलैड की टीम यह मैच 8 विकेट से जीतने में सफल रही है. जिम्बाब्वे ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 48.4 ओवर में 166 रन ही बना पाते हैं. बाद में आयरलैंड की टीम 32 ओवर में 2 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल करने में सफल रहती है. 

इसके अलावा अंडर 19 वर्ल्ड कप में भारत की बात करें तो टीम इंडिया सेमीफाइनल में पहुंच गई है. भारतीय टीम ने बांग्लादेश को क्वार्टर फाइनल में हराकर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है.

शाहीन शाह अफरीदी ने बताई अपनी 'ड्रीम हैट्रिक', इन तीन भारतीय बल्लेबाजों का लिया नाम

बता दें कि बायें हाथ के तेज गेंदबाज रवि कुमार के शानदार शुरूआती स्पैल से भारत ने शनिवार को यहां आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप के अंतिम क्वार्टर फाइनल में गत चैम्पियन बांग्लादेश को 37.1 ओवर में 111 रन के अंदर समेट दिया, इसके बाद भारतीय टीम ने 5 विकेट से मैच को जीतकर सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली है. 

किंग कोहली बंदूक वाले फायर में खोए रहे और BCCI तीली वाली आग सुलगाता रहा! .

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
IND vs NZ 1st Test: "हम तो सरफराज को...", रोहित शर्मा का बड़ा खुलासा, बताया क्यों विराट कोहली ने की नंबर 3 पर बल्लेबाज़ी
U19 WC: लाइव मैच में आया भूकंप, मैदान का हुआ ऐसा हाल, देखें Video
Shaheen Shah Afridi's Video Goes Viral, Fans Suggest Pacer Calling Babar Azam as 'Zimbu' PAK vs ENG
Next Article
Babar Azam vs Shaheen Afridi: जिम्बू- जिम्बू.... शाहीन अफरीदी ने बाबर को लाइव मैच में ऐसा कहकर चिढ़ाया, मचा बवाल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com