'जांबाज शेर'..,हनुमा विहारी ने दिखाई गजब की दिलेरी, टूटी कलाई के साथ उतरे क्रीज पर, बाएं हाथ से की बल्लेबाजी- Video

Watch: Hanuma Vihari अब घरेलू क्रिकेट में हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) ने कुछ ऐसा किया है जिसकी चर्चा हो रही है. दरअसल, रणजी ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल मैच में मध्यप्रदेश के खिलाफ टूटी हुई कलाई होने के बाद भी बैटिंग करने क्रीज पर उतरे. कलाई में फ्रैक्चर होने के कारण विहारी ने बाएं हाथ से बल्लेबाजी कर महफिल लूट ली. 

'जांबाज शेर'..,हनुमा विहारी ने दिखाई गजब की दिलेरी, टूटी कलाई के साथ उतरे क्रीज पर, बाएं हाथ से की बल्लेबाजी- Video

Hanuma Vihari: अनिल कुंबले ने एक दफा टूटे जबड़े के साथ मैदान पर उतरकर गेंदबाजी की थी, कुंबले के दिलेरी की उस समय खूब तारीफ हुई थी. फिर पिछले साल के अंत में कप्तान रोहित शर्मा  (Rohit Sharma) ने बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैच में चोट के बाद भी बैटिंग करने क्रीज पर उतरे थे और देश के लिए खेलने का जज्बा दिखाया था. वहीं, अब घरेलू क्रिकेट में हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) ने कुछ ऐसा किया है जिसकी चर्चा हो रही है. दरअसल, रणजी ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल मैच में मध्यप्रदेश के खिलाफ टूटी हुई कलाई होने के बाद भी बैटिंग करने क्रीज पर उतरे. कलाई में फ्रैक्चर होने के कारण विहारी ने बाएं हाथ से बल्लेबाजी कर महफिल लूट ली. 

उनकी दिलेरी की खूब तारीफ हो रही है. फैन्स हनुमा की जज्बे को सलाम कर रहे हैं. इस मैच में मध्य प्रदेश के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए हनुमा ने भले ही 27 रन की पारी खेली लेकिन जिस अंदाज में टूटे हुए कलाई के साथ बल्लेबाजी की वो कमाल का था. 

आखिरी विकेट के लिए विहारी ने 26 रनों की साझेदारी कर टीम को 379 रन पर ला जाने में अहम भूमिका निभाई. बता दें कि पहली पारी में आंध्र प्रदेश ने मध्यप्रदेश के खिलाफ 379 रन बनाए जिसमें  रिकी भुई (149) और करन शिंदे (110) के शतक शामिल रहे.


मध्यप्रदेश के कप्तान आदित्य श्रीवास्तव ने टॉस जीतकर आंध्र को बल्लेबाजी के लिये भेजा. आंध्र ने सी आर ज्ञानेश्वर (24) और अभिषेक रेड्डी (22 ) के विकेट जल्दी गंवा दिये. रेड्डी को मध्यम तेज गेंदबाज गौरव यादव ने पगबाधा आउट किया.  उन्होंने ही ज्ञानेश्वर को भी पवेलियन भेजा. विहारी को आवेश खान की बाउंसर पर चोट लगी जिस समय आंध्र का स्कोर दो विकेट पर 72 रन था. वह मैदान छोड़कर चले गए और बाद में स्कैन में पता चला कि उनकी कलाई में फ्रेक्चर हुआ है.

ये भी पढ़े-

हार्दिक पांड्या के बाद सूर्यकुमार यादव ने भी 'पिच' को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

विराट कोहली की टीम का विश्व में जलवा, दुनिया की टॉप 5 टीमों में शामिल होकर आरसीबी ने मचाई धूम

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com