इंग्लैंड में पृथ्वी शॉ का तूफान, अंग्रेज गेंदबाजों पर कहर बनकर टूटे, 39 गेंदों में ठोक दिए 65 रन, Video

Prithv Shaw Team India: टीम इंडिया में वापसी को लेकर संघर्ष कर रहे पृथ्वी शॉ (Prithv Shaw) वर्तमान में इंग्लैंड में जाकर काउंट्री क्रिकेट खेलेंगे.

इंग्लैंड में पृथ्वी शॉ का तूफान, अंग्रेज गेंदबाजों पर कहर बनकर टूटे, 39 गेंदों में ठोक दिए 65 रन, Video

Prithv Shaw का तूफान

Prithv Shaw Team India: टीम इंडिया में वापसी को लेकर संघर्ष कर रहे पृथ्वी शॉ (Prithv Shaw) वर्तमान में इंग्लैंड में जाकर काउंट्री क्रिकेट खेलेंगे. बता दें कि शॉ काउंटी क्रिकेट में अपना डेब्यू 4 अगस्त को नॉर्थहैम्टशायर के लिए करेंगे. (Northamptonshire) लेकिन उससे पहले शॉ ने इंट्रा-स्क्वाड मैच अपनी बल्लेबाजी से धमाका किया और 39 गेंदों में 65 रनों की पारी खेली, शॉ की बल्लेबाजी का वीडियो नॉर्थहैम्टशायर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. बता दें कि शॉ काउंटी क्रिकेट के साल 2022-23 के सीजन में हिस्सा बनने वाले चौथे भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं. उनसे पहले  चेतेश्वर पुजारा ससेक्स के लिए, नवदीप सैनी वॉस्टरशायर की ओर से और  अर्शदीप सिंह ने केंट की ओर से काउंटी क्रिकेट खेला है. 

बता दें कि आईपीएल 2023 में पृथ्वी कोई खास कमाल नहीं कर पाए थे, तो वहीं दूसरी ओर शॉ हाल के समय विवादों में भी रहे थे. सोशल मीडिया 'इन्फ्लुएंसर'सपना गिल के साथ विवाद ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. वहीं, बाद में शॉ ने टीम इंडिया में वापसी न कर पाने को लेकर भी अपनी राय दी थी. 

पृथ्वी ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा कि "वह नहीं जानते कि करियर की अहम दौर पर क्यों उन्हें बिना एक भी मैच खिलाए बिना टी20 टीम से बाहर कर दिया गया. उन्होंने कहा कि जब मुझे टीम के बाहर किया गया, तो मुझे नहीं पता कि इसके पीछे क्या वजह रही". 


पृथ्वी ने आगे कहा कि, "कोई कह रहा था कि ऐसा फिटनेस के कारण हो सकता है. लेकिन सच यह है कि मैं बेंगलुरु गया और एनसीए में सभी टेस्ट पास किए. मैंने फिर से ढेरों रन बनाए और फिर से टी20 टीम में वापसी की. लेकिन फिर से मुझे विंडीज के खिलाफ मौका नहीं मिला. युवा ओपनर ने कहा कि मैं निराश हूं, लेकिन आपको आगे बढ़ना होता है. मैं इसमें कुछ नहीं कर सकता. मैं किसी के साथ नहीं लड़ सकता"

--- ये भी पढ़ें ---

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* इशान ने लगातार 3 अर्द्धशतकों से मैनेजमेंट के सामने खड़े किए 3 बड़े सवाल, क्या फैसला लेगा प्रबंधन
* टीम इंडिया ने तीसरे वनडे में भी जारी रखा प्रयोग तो कोच राहुल पर बुरी तरह भड़के फैंस, विराट बने बड़ी वजह