पाकिस्तानी गेंदबाज ने 'लड्डू' रन आउट करने का मौका गंवाया, पकड़ लिया सिर, Video देख छूट जाएगी हंसी

Funny Viral video, ग्लोबल टी20 कनाडा के सोशल मीडिया अकाउंट से इसका वीडियो शेयर किया गया है जिसमें गेंदबाज जमान बल्लेबाज को रन आउट करने से चूक जाते हैं और अपना सिर पकड़ लेते हैं.

पाकिस्तानी गेंदबाज ने 'लड्डू' रन आउट करने का मौका गंवाया, पकड़ लिया सिर, Video देख छूट जाएगी हंसी

लड्डू रन आउट करने का मौका गंवाया

Viral Funny Video: ग्लोबल कनाडा टी-20 टूर्नामेंट (Global T20 Canada 2023) 21वें मैच में वैंकूवर नाइट्स की टीम टोरंटो नेशनल्स (Toronto Nationals) को  25 रन से हराने में सफल रहती है. इस मैच में टोरंटो नेशनल्स के गेंदबाज जमान (Zaman Khan) ने अपनी गेंदबाजी के दौरान कुछ ऐसा किया है जिसकी चर्चा हो रही है. दरअसल, मैच के दौरान वैंकूवर नाइट्स की पारी में जमान ने एक 'लॉलीपॉप' रन आउट छोड़ दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. दरअसल, जमान के पास बल्लेबाज को रन आउट करने का पूरा मौका रहता है लेकिन किस्मत पाकिस्तानी खिलाड़ी के साथ नहीं थी जिसके कारण बल्लेबाज रन आउट होने से बच गया. 

ग्लोबल टी20 कनाडा के सोशल मीडिया अकाउंट से इसका वीडियो शेयर किया गया है जिसमें गेंदबाज जमान बल्लेबाज को रन आउट करने से चूक जाते हैं और अपना सिर पकड़ लेते हैं. गेंदबाज के चेहरे को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी हालत क्या रही होगी. दरअसल, पाकिस्तानी खिलाड़ी 'कॉमेडी ऑफ एरर्स' के लिए जाने जाते हैं. अब जमान खान भी उस लिस्ट में शामिल हो गए हैं. वैसे मैच में जमान एक भी विकेट लेने में असमर्थ रहते हैं.

मैच की बात करें तो वैंकूवर नाइट्स की टीम ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 128 रन बनाए जिसके बाद टोरंटो नेशनल्स की टीम 15.5 ओवर में 103 रन ही बना सकती है.


--- ये भी पढ़ें ---

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* इशान ने लगातार 3 अर्द्धशतकों से मैनेजमेंट के सामने खड़े किए 3 बड़े सवाल, क्या फैसला लेगा प्रबंधन
* टीम इंडिया ने तीसरे वनडे में भी जारी रखा प्रयोग तो कोच राहुल पर बुरी तरह भड़के फैंस, विराट बने बड़ी वजह