Aus Vs Ind: मैक्सवेल ने ‘स्विच हिटिंग’ शॉट मारकर जमाया गगनचुंबी छक्का, देखकर गेंदबाज भी हो गया परेशान..देखें Video

Aus vs Ind 3rd ODI: कैनबरा में खेले गए तीसरे वनडे में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 13 रन से हराकर सीरीज में पहली जीत दर्ज करने में सफल रही. हार के बाद भी ऑस्ट्रेलिया की टीम वनडे सीरीज 2-1 से जीतने में सफल रही. 

Aus Vs Ind: मैक्सवेल ने ‘स्विच हिटिंग’ शॉट मारकर जमाया गगनचुंबी छक्का, देखकर गेंदबाज भी हो गया परेशान..देखें Video

Aus Vs Ind: मैक्सवेल ने ‘स्विच हिटिंग’ शॉट मारकर जमाया गगनचुंबी छक्का, देखकर गेंदबाज भी हो गया परेशान..देखें Video

Aus vs Ind 3rd ODI: कैनबरा में खेले गए तीसरे वनडे में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 13 रन से हराकर सीरीज में पहली जीत दर्ज करने में सफल रही. हार के बाद भी ऑस्ट्रेलिया की टीम वनडे सीरीज 2-1 से जीतने में सफल रही. भारत के द्वारा दिए गए 303 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम 289 रन ही बना सकी. बुमराह ने जंपा को आउट कर ऑस्ट्रेलिया की पारी को 289 रनों पर रोक दिया. भारत की ओर से शार्दुल ठाकुर ने शानदार गेंदबाजी की और 3 विकेट लेने में सफल रहे. इसके अलावा टी- नटराजन को उनके डेब्यू वनडे मैच में 2 विकेट मिला. जसप्रीत बुमराह 2 विकेट लेने में सफल रहे. कुलदीप यादव और रवींद्र जडेजा को 1-1 विकेट मिला. ऑस्ट्रेलिया की पारी के दौरान मैक्सवेल ने एक बार फिर आथिशी पारी खेलकर मैच में रोमांच ला दिया. एक समय ऐसा लग रहा था कि मैक्सवेल ऑस्ट्रेलिया को जीता देंगे लेकिन बुमराह ने अहम मौके पर बोल्ड पर मैच का पासा पलट दिया. मैच में मैक्सवेल ने 38 गेंद का सामना किया जिसमें 3 चौके और 4 छक्के जमाए. 

जडेजा ने तूफानी पारी खेलकर मांजरेकर को दिया करारा जवाब, तो हुई Memes की बरसात, बने ऐसे जोक्स

इसके अल्वा मैक्सवेल ने कुलदीप यादव की गेंद पर ‘स्विच हिटिंग' कर लंबा छक्का जमाया जिसका वीडियो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने शेयर किया है. मैक्सवेल के द्वारा मारे दए इस छक्के की तारीफ सोशल मीडिया पर हो रही है. बता दें कि आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान इयान चैपल (Ian Chappell) ने आईसीसी (ICC) को ‘स्विच हिटिंग' (switch-hitting) पर प्रतिबंध लगाने का सुझाव देते हुए कहा है कि यह शॉट गेंदबाज और फील्डिंग कर रही टीम के लिये ‘सर्वथा अनुचित' है


इससे पहले हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की एक और शानदार पारी के बाद लय में लौटे जसप्रीत बुमराह (Bumrah) की उम्दा गेंदबाजी की मदद से भारत ने बुधवार को आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और आखिरी एक वनडे क्रिकेट मैच में 13 रन से जीत दर्ज की हालांकि मेजबान टीम ने सीरीज 2 . 1 से अपनी झोली में डाली. पंड्या की 76 गेंद में 92 और जडेजा की 50 गेंद में 66 रन की नाबाद पारियों की मदद से भारत ने पांच विकेट पर 302 रन बनाये.

Aus Vs IND: नटराजन ने वनडे में मौका मिलते ही दिखाया कमाल, घातक गेंद पर लाबुशाने को किया बोल्ड Video

कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी 63 रन जोड़े. जवाब में आस्ट्रेलियाई टीम एक समय जीत की तरफ बढती नजर आ रही थी लेकिन 45वें ओवर में ग्लेन मैक्सवेल के आउट होने के बाद मैच उसकी जद से निकल गया. मेजबान टीम 49 . 3 ओवर में 289 रन ही बना सकी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​