वसीम जाफर ने कहा- 'अब आई है इंडिया टीम की कप्तानी सही हाथों में, विराट से बेहतर कप्तान बन सकते हैं रोहित'

पूरे घरेलू सत्र में, टीम इंडिया एक भी मैच नहीं हारी क्योंकि टीम ने सभी प्रारूपों में लगातार 14 गेम जीते हैं

वसीम जाफर ने कहा- 'अब आई है इंडिया टीम की कप्तानी सही हाथों में, विराट से बेहतर कप्तान बन सकते हैं रोहित'

रोहित शर्मा ने आईपीएल के लिए मुंबई इंडियंस का कैंप ज्वाइन कर लिया है

खास बातें

  • वसीम जाफर का बड़ा बयान
  • रोहित की जमकर तारीफ की
  • बोले-विराट से बड़े कप्तान बन सकते हैें रोहित
नई दिल्ली:

श्रीलंका के खिलाफ (IND vs SL) टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम की एकतरफा जीत के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की जमकर चारों तरफ तारीफ हो रही है.  भारत के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) से उनको भारी प्रशंसा मिली है, जिन्होंने कहा था कि हिटमैन विराट कोहली (Virat Kohli) से बेहतर टेस्ट लीडर बन सकते हैं. आपको बता दें कि पूरे घरेलू सत्र में, टीम इंडिया एक भी मैच नहीं हारी क्योंकि टीम ने सभी प्रारूपों में लगातार 14 गेम जीते हैं. 

यह पढ़ें- शोएब अखतर ने की रमीज राजा की खिंचाई, बोले- "पहले आप अपना माइंडसेट बदलें", देखें VIDEO

श्रीलंका के खिलाफ इस जीत के साथ, भारत विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) स्टैंडिंग में चौथे स्थान पर पहुंच गया. सबसे लंबे प्रारूप में भारत का अगला टेस्ट इस साल जुलाई में इंग्लैंड के खिलाफ होगा जहां दोनों टीमें श्रृंखला के पांचवें टेस्ट में भिड़ेंगी जो पिछले साल कोरोना के चलते पूरी नहीं खेली जा सकी थी. 


यह भी पढ़ें- KKR लुटा रही है Venkatesh Iyer पर जमकर प्यार, सोशल मीडिया टीम पहुंची उनके घर से लेकर Classroom तक, देखिए VIDEO

जाफर ने ईएसपीएनक्रिकइन्फो को बताया कि हां, वह (विराट कोहली से बेहतर टेस्ट कप्तान) बन सकता है . पता नहीं वह कितने टेस्ट में कप्तानी करेगा, लेकिन मुझे लगता है कि वह सर्वश्रेष्ठ कप्तानों में से एक है और हम इसका परिणाम देख रहे हैं कि उन्होंने प्रत्येक श्रृंखला को कैसे क्लीन स्वीप किया है. ऐसा लगता है कि अब कप्तानी सही व्यक्ति के हाथ में आ गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


IPL के हर मैच में ले सकेंगे 8 बार DRS, इन नियमों में हुए बदलाव