यह ख़बर 02 जनवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

आग का सामना आग से करे भारत : अकरम

खास बातें

  • वसीम अकरम ने कहा है कि भारतीय टीम को दूसरे टेस्ट में इस विश्वास के साथ उतरना चाहिए कि ऑस्ट्रेलिया को टक्कर देने के लिए उनके पास काफी हथियार हैं।
सिडनी:

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने कहा है कि भारतीय तेज गेंदबाज भी ऑस्ट्रेलिया के अपने समकक्षों जितने घातक साबित हो सकते हैं और मेहमान टीम को दूसरे टेस्ट में इस विश्वास के साथ उतरना चाहिए कि मेजबान टीम को टक्कर देने के लिए उनके पास काफी हथियार मौजूद हैं।

अकरम ने कहा कि मेलबर्न में पहले टेस्ट में हार के बावजूद भारत को कमतर नहीं आंका जा सकता। उन्होंने कहा, ‘भारत के पास ऑस्ट्रेलिया से निपटने के लिए अनुभव और प्रतिभा है और सिडनी टेस्ट से पहले मैं धोनी और उनकी टीम को चुका हुआ मानने को तैयार नहीं हूं।’

अकरम ने अपने कॉलम में लिखा, ‘सिडनी का विकेट पहले दो दिन निश्चित तौर पर सीम और स्विंग करेगा। भारत को इसके लिए तैयार रहना चाहिए और विश्वास रखना चाहिए कि उनका तेज गेंदबाजी आक्रमण भी उतना ही प्रतिभावान है। भारत को आग का सामना आग से करना चाहिए और उनके पास हथियार मौजूद हैं।’ इस पूर्व तेज गेंदबाज ने पहले टेस्ट के विश्लेषण के साथ अपनी टिप्पणी का समर्थन भी किया, जहां भारत के तीनों तेज गेंदबाजों ने बेहतरीन गेंदबाजी की।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com