हार्दिक पंड्या नहीं बल्कि यह दिग्गज है सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर, वसीम अकरम ने बताया

Wasim Akram on Best All rounder in Cricket, IPL 2024 में नरेन ने 11 मैच में 461 रन बनाए हैं जिसमें एक शतक भी शामिल है. वहीं, गेंदबाजी में उनके नाम अबतक 14 विकेट दर्ज हैं. 

हार्दिक पंड्या नहीं बल्कि यह दिग्गज है सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर, वसीम अकरम ने बताया

Wasim Akram

Wasim Akram on Best All rounder in Cricket:  पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज वसीम अकरम ने उस खिलाड़ी के नाम का ऐलान किया है जिसे वो इस समय दुनिया का सबसे बेस्ट ऑलराउंडर मानते हैं. स्पोर्ट्सक्रीड़ा के साथ बात करते हुए अकरम ने इस बारे में बात की है. अकरम ने माना है कि सुनील नरेन इस समय दुनिया के बेस्ट ऑलराउंडर हैं. दरअसल, आईपीएल में नरेन लगातार रन बना रहे हैं, गेंदबाजी के अलावा नरेन बल्लेबाजी से भी तहलका मचाने में सफल रहे हैं. ऐसे में जब उनसे इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या नरेन को आप बेस्ट ऑलराउंडर मानते हैं, इसपर पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज ने रिएक्ट किया. 

ये भी पढ़े- T20 वर्ल्ड कप के समीफाइनल में कौन सी टॉप 4 टीमें पहुंचेगी, पैट कमिंस ने की भविष्यवाणी

वसीम ने कहा, "जिस तरह से वो परफॉर्म कर रहे हैं, बल्ले और गेंद से जिस अंदाज में वो परफॉर्मेंस दे रहे हैं. यकीनन हम कह सकते हैं कि दुनिया का बेस्ट ऑलराउंडर है. वो इस समय बल्ले से ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में भी शामिल है. दनिया के सबसे बड़े लीग में धमाका कर रहा है. उसको कुछ न कुछ तो मैनेजमेंट ने कॉन्फिडेंस दिया होगा. गौतम ने कोच ने, सबने मिलकर उनके कॉन्फिडेंस दिया होगा." 

अकरम ने अपनी बात आगे ले जाते हुए कहा, "जहां तक गेंदबाज की बात है तो हमें तो पता है कि वह कितना बेहतर गेंदबाज है. काफी  शांत स्वभाव का इंसान है.किसी से वह बात नहीं करते हैं".


अकरम ने आगे कहा, "जब मैं केकेआर के साथ न, मैं तो जल्दी उठने वाला इंसान हूं, मैं जल्दी उठकर ब्रेकफास्ट खाता था. तो मैंने देखा कि नारायण भी वहां नास्ता कर रहे थे. उसकी आंखें पूरी तरह से सूजी हुई थी. तब मैंने उससे पूछा कि तुम्हारी आंखें ऐसी क्यों है. तब उसने मुझसे कहा कि, मैं रात भर नहीं सोया हूं. मैं वेस्टइंडीज टाइम के साथ हूं, मैं पूरी रात जागता हूं और दिन में सोता हूं. मुझे लगता है कि वो  अभी भी भी ऐसा करता था. इनकी परफॉर्मेंस इसलिए बेहतर है, क्योंकि रात में इनके लिए दिन होता है और दिन इनके लिए रात. रात में ये लोग बिल्कुल जागे हुए होते हैं. "

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IPL 2024 में नरेन ने 11 मैच में 461 रन बनाए हैं जिसमें एक शतक भी शामिल है. वहीं, गेंदबाजी में उनके नाम अबतक 14 विकेट दर्ज हैं.