दुबई के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा विराट कोहली का मोम का पुतला, फैन्स का जबरदस्त रिएक्शन

दुबई के मैडम तुसाद म्यूजियम (Kohli Wax Statue Unveiled In Dubai) में भारतीय कप्तान विराट कोहली (VIrat Kohli) का मोम का पुतला लगाया गया है.

दुबई के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा विराट कोहली का मोम का पुतला, फैन्स का जबरदस्त रिएक्शन

दुबई के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा विराट कोहली का मोम का पुतला

दुबई के मैडम तुसाद म्यूजियम (Kohli Wax Statue Unveiled In Dubai) में भारतीय कप्तान विराट कोहली (VIrat Kohli) का मोम का पुतला लगाया गया है. म्यूजियम में लगाए गए स्टैच्यू में कोहली भारतीय टीम की जर्सी पहने हुए हैं और हाथ में उनका बल्ला है. फैन्स कोहली के नए स्टैच्यू को देखकर दंग हैं और ट्वीट कर इसपर रिएक्ट कर रहे हैं. बता दें कि दुबई के मैडम तुसाद म्यूजियम में विराट के अलावा सचिन तेंदुलकर के भी स्टैच्यू लगाए गए हैं. वहीं, फुटबॉलर मेसी के भी पुतले को लगाया गया है. दुबई के मैडम तुसाद म्यूजियम से पहले कोहली के मोम के पुतले को लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड के म्यूजियम में भी लगाया गया है. 

मुस्तफ़िज़ूर रहमान ने 'हवाई कैच' लेकर विश्व क्रिकेट को चौंकाया, देखकर आप भी दंग रह जाएंगे- Video

Oman vs BAN: ओमान का गेंदबाज बना 'सुपरमैन' अपनी ही गेंद पर लिया खतरनाक कैच, देखें Video 

T20 WC: शाहीन अफरीदी से शख्स ने मांगा IND-PAK मैच का टिकट, क्रिकेटर देखना लगा अपनी जेब- Video 

बता दें कि इस समय भारतीय टीम दुबई में हैं और टी-20 वर्ल्ड कप की तैयारी में लगी हुई है. भारतीय टीम ने वर्ल्ड कप की तैयारी के मद्देनजर इंग्लैंड के खिलाफ अपना पहला वार्मअप मैच खेल लिया है. अब टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना दूसरा वार्मअप मैच में खेलने वाली है. 


फैन्स उम्मीद कर रहे हैं कि दूसरे वार्मअप मैच में रोहित शर्मा और वरूण चक्रवर्ती जैसे खिलाड़ियों को भी मौका मिलेगा. पिछले वार्मअप मैच में रोहित नहीं खेले थे. भारतीय टीम टी-20 वर्ल्ड कप में अपने अभियान की शुरूआत 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेलकर करेगी. सुपर 12 राउंड का आगाज 23 अक्टूबर से होने वाला है. सुपर 12 के पहले राउंड में ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीकी टीम एक दूसरे के के खिलाफ मैच खेलेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​