पाकिस्‍तान के कराची शहर में पिज्‍जा शॉप पर दिखा विराट कोहली का डुप्‍लीकेट..

ऐसे समय जब चैंपियंस ट्रॉफी का बुखार लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है, टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली जैसी शक्‍ल-सूरत एक पाकिस्‍तानी युवक सुर्खियां बटोर रहा है.

पाकिस्‍तान के कराची शहर में पिज्‍जा शॉप पर दिखा विराट कोहली का डुप्‍लीकेट..

टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली पाकिस्‍तान में बेहद लोकप्रिय हैं (फाइल फोटो)

खास बातें

  • पाकिस्‍तान में भी बेहद लोकप्रिय हैं टीम इंडिया के कप्‍तान कोहली
  • चैंपियंस ट्रॉफी में पाक के खिलाफ खेली थी नाबाद 81 रन की पारी
  • विराट का यह डुप्‍लीकेट कराची में पिज्‍जा आउटलेट में काम करता है

ऐसे समय जब चैंपियंस ट्रॉफी का बुखार क्रिकेटप्रेमियों के सर चढ़कर बोल रहा है, टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली जैसी शक्‍ल-सूरत एक पाकिस्‍तानी युवक सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. गौरतलब है कि पाकिस्‍तान के खिलाफ मैचों में विराट कोहली बढ़-चढ़कर प्रदर्शन करने के लिए जाने जाते हैं. चैंपियंस ट्रॉफी के तहत टीम इंडिया के पाकिस्‍तान के खिलाफ मुकाबले में भी कोहली ने नाबाद 81 रन की पारी खेली थी.

अपने खेल कौशल के चलते विराट पाकिस्‍तान के क्रिकेटप्रेमियों के बीच भी खासे लोकप्रिय हैं. विराट की पाकिस्‍तान में लोकप्रियता का आलम यह है कि इस पड़ोसी देश की पत्रकार नजराना गफ्फार ने हाल ही में ट्वीट किया था, "भारतीय हमारी पूरी टीम ले सकते हैं , बस हमें एक साल के लिए कोहली को दे दे."



अब पाकिस्‍तान के विराट के इस डुप्‍लीकेट ने हर किसी का ध्‍यान आकर्षित किया है. टीम इंडिया के कप्‍तान जैसा दिखने वाला यह पाकिस्‍तानी युवा पेशेवर क्रिकेटर नहीं है. यह युवक कराची के एक पिज्‍जा आउटलेट में काम करता है. फेसबुक पर यह वीडियो 'जस्‍ट पाकिस्‍तानी थिंग्‍स' के हैडिंग के साथ डाला गया है. वीडियो में विराट की तरह के शक्‍ल वाले युवक को पिज्‍जा बनाते देखकर लोग हैरान हो गए. इससे पहले पाकिस्‍तान का एक चाय बेचने वाला अशरद खान भी अपने लुक के कारण मीडिया की सनसनी बन चुका है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com