IPL 2023: आखिर क्यों Virat Kohli ने बेच दी अपनी महंगी कारें, खुद वजह का किया खुलासा

Virat Kohli RCB Bold Diaries: आरसीबी (RCB) उन चार टीमों में से एक है जिसने आईपीएल ट्रॉफी नहीं जीता है.

IPL 2023: आखिर क्यों Virat Kohli ने बेच दी अपनी महंगी कारें, खुद वजह का किया खुलासा

Virat Kohli

Virat Kohli Interview: रविवार से शुरू हो रहे आईपीएल के 16 वें संस्करण में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ मैच खेलेगा. सभी की निगाहें विराट कोहली (Virat Kohli)  पर होंगी. आरसीबी (RCB) उन चार टीमों में से एक है जिसने आईपीएल ट्रॉफी नहीं जीता है. आरसीबी के पूर्व कप्तान कोहली, बल्ले से कुछ शानदार प्रदर्शन के बावजूद टीम को खिताब तक नहीं ले जा सके. हालांकि, फ्रैंचाइज़ी लीगों में आगे होने के साथ, RCB के प्रशंसक इस महान बल्लेबाज से बड़ी चीजों की उम्मीद कर सकते हैं. दो महीने तक चलने वाले इस टूर्नामेंट से पहले कोहली ने मजेदार बातचीत की, जिसका एक वीडियो आरसीबी के सोशल मीडिया हैंडल पर अपलोड किया गया है.

* "क्या बिना कोई सोच विचार के खरीदारी की है जिसका आप शायद ही उपयोग करते हैं?"

"ज्यादातर कारें मेरे पास थीं, वो सभी बिना कोई सोच विचार के खरीदी थीं, मैंने उन्हें मुश्किल से ही चलाया या वास्तव में उनमें कहीं गया. एक समय के बाद मुझे लगा कि यह वास्तव में व्यर्थ है. उनमें से अधिकांश को बेच दिया. अब हम वही उपयोग करते हैं जिसकी हमें बहुत जरूरत है. मुझे लगता है कि यह बड़े होने और चीजों के बारे में अधिक जागरूक और परिपक्व होने का भी हिस्सा है कि आप खिलौनों या इस तरह की चीजों के मालिक होने का मन नहीं करता. हमारे लिए यह व्यावहारिक होने और क्या उपयोग करने के बारे में है, "विराट कोहली ने जवाब दिया .


"GOATs की बात करें तो, अगर क्रिस्टियानो रोनाल्डो, रोजर फेडरर और आप एक ही टेबल पर होते, तो आपको क्या लगता है कि बातचीत किस बारे में होगी?"


"मैं बस चुप रहूंगा और उन दोनों को सुनूंगा. सच कहूं तो, मेरे पास उस बातचीत में जोड़ने के लिए बहुत कुछ नहीं होगा. यह खेल के इतिहास के कुछ महानतम एथलीटों को सुनने के लिए है." कोहली ने कहा.

--- ये भी पढ़ें ---

* Virat Kohli के 10वीं क्लास में आए थे इतने नंबर, मार्कशीट देखकर आप हो जायेंगे हैरान, कैप्शन में लिखी ये बात
* ये गेंदबाज़ पूरी करेगा चोटिल Jasprit Bumrah की कमी, सितारों से सजी MI टीम की ये है कमजोर और मजबूत कड़ी

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com