विज्ञापन
Story ProgressBack

VIDEO: विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को वीडियो कॉल पर दिखाया 'बेरिल तूफान' का कहर, जिसने देखा रोंगटे खड़े हो गए

Virat Kohli shows Hurricane: विराट कोहली ने वीडियो कॉल के जरिए अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को बेरिल तूफान' का दृश्य दिखाया है.

Read Time: 2 mins
VIDEO: विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को वीडियो कॉल पर दिखाया 'बेरिल तूफान' का कहर, जिसने देखा रोंगटे खड़े हो गए
Virat Kohli

Virat Kohli shows Hurricane to Anushka Sharma on Video Call: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल रहा है. दरअसल, टीम इंडिया वेस्टइंडीज में खिताब जितने के बाद भी अबतक भारत नहीं लौट पाई है. इसके पीछे की कोई अन्य वजह नहीं बल्कि 'बेरिल तूफान' है. खिलाड़ियों के सुरक्षा को देखते हुए स्थानीय सरकार ने खिलाड़ियों को यात्रा करने से मना किया हुआ है. हालांकि, रिपोर्ट्स की माने तो ब्लू टीम आज शाम तक भारत लौट सकती है. 

वेस्टइंडीज में 'बेरिल तूफान' की भयावकता को एक फैंस ने साझा किया है. दरअसल, @Trend_VKohli नाम से एक वीडियो साझा किया गया है. इस वीडियो में विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को समुंद्र में उठ रही उंची-उंची लहरों को दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. फैन ने वीडियो को साझा करते हुए लिखा है, ''विराट कोहली ने वीडियो कॉल पर अनुष्का शर्मा को दिखाया तूफान का दृश्य.''

शुरुआती मुकाबलों में खामोश रहने के बाद फाइनल में खूब चला विराट कोहली का बल्ला 

टी20 वर्ल्ड कप के शुरुआती मुकाबलों में विराट कोहली का बल्ला बिल्कुल खामोश रहा था. यहां तक कि वजह इंग्लैंड के सेमी फाइनल मुकाबले में भी बिल्कुल सस्ते में आउट हो गए थे. जिसके बाद उनके बल्लेबाजी क्रम पर सवाल उठने लगे थे. इसके बावजूद टीम के कप्तान और कोच ने उनके ऊपर भरोसा बनाया रहा. 

किंग कोहली ने भी अपने कप्तान और कोच को निराश नहीं किया. टूर्नामेंट के सबसे अहम मुकाबले में जहां टीम के अन्य बल्लेबाज सस्ते में पवेलियन लौट रहे थे. वहां उन्होंने एक छोर को संभाले रखा और फाइनल मुकाबले में 76 रन की बेहतरीन शतकीय पारी खेली.

नतीजा यह रहा कि टीम इंडिया इस मैच को 7 रन के करीबी अंतर से जितने में कामयाब रही. फाइनल मुकाबले में उम्दा पारी के लिए कोहली को 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया.

यह भी पढ़ें- ''जीत का हकदार...'', शाहीन अफरीदी ने बताया कौन था टी20 वर्ल्ड कप जितने का हकदार, कप्तानी पर भी तोड़ी चुप्पी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
''जीत का हकदार...'', शाहीन अफरीदी ने बताया कौन था टी20 वर्ल्ड कप जितने का हकदार, कप्तानी पर भी तोड़ी चुप्पी
VIDEO: विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को वीडियो कॉल पर दिखाया 'बेरिल तूफान' का कहर, जिसने देखा रोंगटे खड़े हो गए
Brian Lara Ignores Jasprit Bumrah, Picks James Anderson As ‘Greatest Fast Bowler To Ever Play The Game’
Next Article
जसप्रीत बुमराह नहीं बल्कि यह खिलाड़ी है दुनिया का सबसे महान तेज गेंदबाज, ब्रायन लारा ने बताया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;