Virat Kohli vs Nathan Lyon: विराट कोहली ने अचानक लियोन रोका और कही ऐसी बात, दोनों लाइव मैच में लगाने लगे ठहाका

Virat Kohli vs Nathan Lyon:  भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे और अंतिम क्रिेकेट टेस्ट (IND vs AUS 4th Test Match) के चौथे दिन 571 रन बनाए और ऑस्ट्रेलिया पर 91 रनों की बढ़त हासिल की, भारत की ओर से विराट कोहली ने कमाल किया और 186 रनों की पारी खेली. कोहली भले ही दोहरा शतक जमाने से चूक गए लेकिन अपनी बल्लेबाजी से फैन्स का दिल जीत लिया.

Virat Kohli vs Nathan Lyon: विराट कोहली ने अचानक लियोन रोका और कही ऐसी बात, दोनों लाइव मैच में लगाने लगे ठहाका

कोहली ने लूटा मेला

Virat Kohli vs Nathan Lyon: भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे और अंतिम क्रिेकेट टेस्ट (IND vs AUS 4th Test Match) के चौथे दिन 571 रन बनाए और ऑस्ट्रेलिया पर 91 रनों की बढ़त हासिल की, भारत की ओर से विराट कोहली ने कमाल किया और 186 रनों की पारी खेली. कोहली भले ही दोहरा शतक जमाने से चूक गए लेकिन अपनी बल्लेबाजी से फैन्स का दिल जीत लिया. कोहली की पारी यादगार रही. कोहली और गिल के शतक के दम पर भारत ने 571 रन का स्कोर खड़ा किया. एक ओर जहां कोहली की पारी शानदार रही तो वहीं एक घटना भी सामने आई है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. चौथे टेस्ट के तीसरे दिन के खेल के दौरान कोहली और नाथन लियोन को एक दूसरे से बातचीत करते हुए देखा गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. 

बता दें कि लियोन और कोहली के बीच बैट और बल्ले के बीच जंग देखने को बराबर मिलती है. लेकिन अहमदाबाद की पिच बल्लेबाजों के माफिक है जिसके कारण भारतीय बल्लेबाज ऑस्ट्रेलियाई स्पिनरों का जमकर सामना कर रहे हैं. 

ऐसे में जब कोहली और लियोन आमने-सामने आए तो फैन्स के लिए यह मुकाबला और भी काफी दिलचस्प बन गया. वहीं, तीसरे दिन भारतीय पारी के 81वें ओवर के दौरान एक घटना घटी जब लियोन और कोहली एक दूसरे के साथ हंसी मजाक करते हुए भी नजर आए. फैन्स इस दृश्य को देखकर काफी रोमांचित हो उठे. 


वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही लियोन ने अपना ओवर खत्म किया वैसे ही नॉन स्ट्राइक पर खड़े कोहली उनके पास गए और कुछ बातचीत की, बातचीत के अंत में विराट ठहाका लगाकर हंसते हुए भी नजर आए हैं तो वहीं लियोन की भी हंसी नही रूकती है. 

--- ये भी पढ़ें ---

* अहमदाबाद टेस्ट ड्रा होने पर क्या होगा, क्या टीम इंडिया पहुंच पाएगी WTC फाइनल में, जानिए समीकरण
* 'T-20 क्रिकेट में मचा बवाल, पाकिस्तानी बैटर ने 9 छक्के, 12 चौके लगाकर बना दिया रिकॉर्ड, 24 घंटे के अदर PSL का बदल दिया इतिहास, देखें Video

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com