विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा से सगाई की खबर को खारिज करते हुए इसे अफवाह बताया...

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा से सगाई की खबर को खारिज करते हुए इसे अफवाह बताया...

खास बातें

  • न्यूज चैनलों और वेब पर चल रही थी विराट-अनुष्का की सगाई की खबर
  • विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इस समय उत्तराखंड में हैं
  • दोनों के बीच लंबे समय से अफेयर की चर्चा रही है
नई दिल्ली:

मीडिया में लगातार चल रही सगाई की संभावना की खबरों के बीच विराट कोहली ने इसका खंडन किया है. विराट कोहली ने कहा है कि इन खबरों में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है. विराट कोहली ने एक के बाद एक ट्वीट करते हुए सगाई की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया. गौरतलब है कि गुरुवार को ज्यादातर न्यूज वेबसाइट्स और चैनलों पर यह खबर चल रही थी कि टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा नए साल के अवसर पर सगाई करने जा रहे हैं. गुरुवार को ही अभिनेत्री के करीबी सूत्रों ने एनडीटीवी को बता दिया था कि कोई सगाई नहीं हो रही है. फिलहाल दोनों उत्तराखंड में छुट्टियां मना रहे हैं.

विराट कोहली ने ट्वीट किया, "हम सगाई नहीं करने जा रहे हैं. यदि हम ऐसा करेंगे, तो छिपाएंगे नहीं.'
 


विराट ने ट्वीट के दूसरे भाग में लिखा, 'चूंकि न्यूज चैनल गलत और भ्रामक खबर दिखाने से बाज नहीं आ रहे हैं, इसलिए हम किसी भी भ्रम को दूर कर देना चाहते हैं :)
विराट कोहली के ट्वीट के कुछ ही समय बाद अनुष्का शर्मा ने भी रीट्वीट करते हुए इसका समर्थन किया.

गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने साल 2013 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया और साल 2015 उनका रोमांस सार्वजनिक हो गया. विराट और अनुष्का की एक तस्वीर उनकी सगाई की खबर के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट की जा रही है, इस फोटो में दोनों एक पंडित के साथ नजर आ रहे हैं. इन खबरों को उस समय और बल मिला था, जब कुछ न्यूजपेपरों और वेबसाइट्स ने अमिताभ बच्चन और उद्योगपति अनिल अंबानी के भी आनंदा रिसॉर्ट पहुंचने की खबर प्रसारित कर दी.
 

क्रिसमस से एक दिन पहले अनुष्का और विराट को देहरादून के जॉली ग्रांट एयरपोर्ट पर देखा गया था. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भी दोनों का एक ट्वीट के जरिए उत्तराखंड में स्वागत किया था.

इस साल यह खबर भी आई थी कि दोनों ने ब्रेक अप कर लिया है. विराट ने अनुष्का को सोशल मीडिया पर अन-फॉलो कर दिया था. इसके बाद उन्होंने 'हार्टब्रोकन' कैप्शन के साथ एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी, बाद में उस फोटो को उन्होंने डिलीट कर दिया और फिर उसे दोबारा पोस्ट भी किया.
 
कुछ महीनों बाद दोनों फिर साथ आए और कई बड़े समारोहों में साथ नजर आए. दोनों को मुकेश अंबानी की भांजी की प्रीवेडिंग पार्टी और युवराज सिंह-हेजल कीच की शादी में साथ देखा गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com