दोहरे शतक से चुके विराट कोहली, लेकिन ऐसा कर जीत लिया फैंस का दिल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद में खेले जा रहे सीरीज़ के चौथे टेस्ट में विराट कोहली (Virat Kohli Hundred) ने शानदार 186 रन की पारी खेली है और अपने करियर का 8वां दोहरा शतक लगाने से मात्र 14 रन से चूक गए.

दोहरे शतक से चुके विराट कोहली, लेकिन ऐसा कर जीत लिया फैंस का दिल

दोहरे शतक से चुके विराट कोहली, लेकिन ऐसा कर जीत लिया फैंस का दिल

नई दिल्ली:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद में खेले जा रहे सीरीज़ के चौथे टेस्ट में विराट कोहली (Virat Kohli Hundred) ने शानदार 186 रन की पारी खेली है और अपने करियर का 8वां दोहरा शतक लगाने से मात्र 14 रन से चूक गए. बता दें कि ये उनके टेस्ट करियर का 28वां शतक है. विराट के बल्ले से 1205 दिन, 23 मैचों और 41 पारियों के बाद शतकीय पारी देखने को मिली. पूर्व भारतीय कप्तान के आउट होते ही भारत की पहली पारी भी 571 के स्कोर पर खत्म हो गई. विराट कोहली के बल्ले से बड़ी पारी का इंतज़ार था और विराट ने भी अपने फैंस को खुश करने का कोई मौका नहीं छोड़ा. 186 रन की दमदार पारी खेलकर उन्होंने दर्शा दिया है कि उन्हें इस खेल का किंग यूंही नहीं कहा जाता. अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में विराट के नाम कुल 75 शतक हो गए हैं. अब वे सचिन तेंदुलकर के 100 शतकों के रिकॉर्ड को तोड़ने से 26 शतकों की दूरी पर हैं. 

विराट शतक से सोशल मीडिया पर झूमे फैंस

--- ये भी पढ़ें ---


* अहमदाबाद टेस्ट ड्रा होने पर क्या होगा, क्या टीम इंडिया पहुंच पाएगी WTC फाइनल में, जानिए समीकरण
* 'T-20 क्रिकेट में मचा बवाल, पाकिस्तानी बैटर ने 9 छक्के, 12 चौके लगाकर बना दिया रिकॉर्ड, 24 घंटे के अदर PSL का बदल दिया इतिहास, देखें Video

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com