गर्लफ्रेंड अनुष्‍का के साथ छुट्टियां बिताने के बाद खेलने को बेताब हैं विराट कोहली

गर्लफ्रेंड अनुष्‍का के साथ छुट्टियां बिताने के बाद खेलने को बेताब हैं विराट कोहली

विराट कोहली के साथ अनुष्‍का शर्मा

नई दिल्‍ली:

हाल ही में ज़िम्बाब्वे के खिलाफ तीन वन-डे मैचों और दो टी-20 मैचों की शृंखला में आराम फरमाने और अपनी छुट्टियों के दौरान अभिनेत्री गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा के साथ वक्त बिताने के बाद भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली मैदान में उतरने के लिए बेकरार हैं, और इसीलिए उन्होंने ऑस्ट्रेलिया 'ए' के खिलाफ 28 जुलाई से चेन्नई में होने वाले चार-दिवसीय 'टेस्ट' मैच में खेलने का फैसला किया है।

दरअसल, विराट कोहली जल्द से जल्द खुद को खेल के लिए तैयार कर लेना चाहते हैं, और उनका मानना है कि श्रीलंका के खिलाफ होने जा रही टेस्ट शृंखला से पहले भारत 'ए' की ओर से ऑस्ट्रेलिया 'ए' के खिलाफ चेन्नई में खेलने से उन्हें अभ्यास हासिल होगा, क्योंकि इस कंगारू टीम में कुछ स्तरीय अंतरराष्ट्रीय गेंदबाज खेल रहे हैं।

लंदन से बात करते हुए भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने विराट के फैसले को स्वागत-योग्य बताते हुए कहा, "उन्हें पिच पर समय बिताने की ज़रूरत है, और अगर वह बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब रहे, तो श्रीलंका सीरीज़ से पहले यह काफी फायदेमंद होगा..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत 'ए' टीम की कमान चेतेश्वर पुजारा के हाथों में है, जो खुद भी श्रीलंका के खिलाफ शृंखला के लिए चुने जा चुके हैं। श्रीलंका में पहला टेस्ट मैच 12 अगस्त से गाले में खेला जाएगा। भारतीय टीम 3 अगस्त को चेन्नई से ही कोलंबो रवाना होने जा रही है, और वहां किसी तैयारी कैम्प की व्यवस्था नहीं की गई है।