विज्ञापन
Story ProgressBack

VIDEO: विराट से लेकर मैक्सवेल तक, हार को पचा नहीं पाई RCB, देखें ड्रेसिंग रूम में क्या हुआ

RCB Dressing Room Scenes : एलिमिनेटर मुकाबले में मिली हार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के ड्रेसिंग रूम का वीडियो सामने आया है.

Read Time: 2 mins
VIDEO: विराट से लेकर मैक्सवेल तक, हार को पचा नहीं पाई RCB, देखें ड्रेसिंग रूम में क्या हुआ
Virat Kohli and Glenn Maxwell

RCB Dressing Room Scenes : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का एक बार फिर से खिताब जीतने का सपना टूट गया है. लीग राउंड में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए प्लेऑफ तक पहुंची आरसीबी की टीम एलिमिनेटर मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स से पार नहीं पा सकी. उसे यहां 4 विकेट से शिकस्त का सामना करना पड़ा. इसके साथ ही उसका एक बार फिर ट्रॉफी अपने हाथ में उठाने का सपना पूरा नहीं हो सका. मैच के बाद आरसीबी के खिलाड़ी बेहद निराश नजर आए. ड्रेसिंग रूम में उनके झुके हुए निराश कंधे उनके दर्द को बयां कर रहे थे. इस दौरान का एक वीडियो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने भी साझा किया है. साझा किए गए वीडियो में विराट कोहली एक कोने में शांति से अपना मोबाइल चलाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं ग्लेन मैक्सवेल को दीवार पर मुक्का मारकर अफसोस जताते हुए देखा जा सकता है.

इन दोनों खिलाड़ियों के अलावा टीम के बाकी सदस्य भी पूरी तरह से गमगीन नजर आए. विराट कोहली ने कहा सीजन की शुरुआत में हमारा प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा. हमारे क्रिकेटर आने मानकों पर खरे नहीं उतर पाए थे. हालांकि, उसके बाद हमारी टीम ने विपरीत परिस्थितियों में जिस तरह से वापसी की. उसे हमेशा वह याद रखेंगे. 

कोहली ने कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो सीजन के पहले भाग में हमारा प्रदर्शन वास्तव में काफी खराब था. एक खिलाड़ी के रूप में हमारे जो मानक थे उसपर हम खरे नहीं उतर पाए थे. हालांकि, बाद में हमने खुद को अभिव्यक्त करना शुरू किया. जिसके बाद हमने अपना खोया हुआ आत्मविश्वास दोबारा पा लिया. जिस तरह से टूर्नामेंट में स्थिति बदली और संभावनाएं बनीं वह खास थी. इसे मैं संजोकर रखूंगा और हमेशा याद रखूंगा.'

कप्तान फाफ डू प्लेसिस भी एलिमिनेटर मुकाबले में मिली शिकस्त से काफी आहत नजर आए. उन्होंने नम आंखों से कहा पिछले 6 मैच हमारे लिए काफी विशेष थे. क्योंकि हमने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए टूर्नामेंट में वापसी की थी. हालांकि, एलिमिनेटर में हमारा प्रदर्शन वैसा नहीं रहा. नतीजन टीम को 15 रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा.

यह भी पढ़ें- IPL 2024: रविचंद्रन अश्विन ने अपनी गेंदबाजी का जादू चला इस रिकॉर्ड लिस्ट में बनाई जगह

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
"अब अफरीदी जैसे खिलाड़ी...", पाकिस्तान के T-20 वर्ल्ड कप से बाहर होने पर बांग्लादेश खिलाड़ी के रिएक्शन ने पाकिस्तानी क्रिकेट में मचाई हलचल
VIDEO: विराट से लेकर मैक्सवेल तक, हार को पचा नहीं पाई RCB, देखें ड्रेसिंग रूम में क्या हुआ
"If India has to win this world Cup then...", former Anil Kumble set challenge for Jasprit Bumrah
Next Article
"अगर भारत को टी20 विश्व कप जीतना है, तो...", पूर्व कप्तान कुंबले ने तय किया बुमराह के लिए चैलेंज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;